लाइव टीवी

उत्तराखंड के पांचों भाजपा सांसदों को विकास की नहीं है चिंता: माहरा

Kamlesh Bhatt | ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 7, 2016, 9:10 PM IST
उत्तराखंड के पांचों भाजपा सांसदों को विकास की नहीं है चिंता: माहरा
Photo Courtesy- ETV

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद महेंद्र सिंह माहरा 3 दिवसीय दौरे पर लोहाघाट पहुंचे. महेंद्र सिंह माहरा के लोहाघाट पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने जहां उनका स्वागत किया.

  • Share this:
उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद महेंद्र सिंह माहरा 3 दिवसीय दौरे पर लोहाघाट पहुंचे. महेंद्र सिंह माहरा के लोहाघाट पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने जहां उनका स्वागत किया. वहीं, 2017 चुनाव में लोहाघाट विधानसभा सिट से चुनाव लड़ने की इच्छा भी जाहरी की. हालांकि राज्यसभा सांसद महेंद्र सिंह माहरा ने विधानसभा चुनाव में टिकट मिलने का फैसला पार्टी पर ही छोड़ने की बात भी कही.

वहीं, मिडिया से रूबरू होते हुए लोहाघाट विधानसभा पूर्व विधायक और मंत्री महेंद्र सिंह माहरा ने केंद्र सरकार और उत्तराखंड जीत कर गए पांचों सांसदों पर उत्तराखंड विकास विरोधी होने का आरोप भी लगाया है.

माहारा ने कहा हरीश रावत सरकार के विकास कार्यों को देखकर भाजपा में जो बैचेनी दिख रही है वह सड़कों पर नजर आ रही है. यही वजह है कि उत्तराखंड में 2017 में होने वाली विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा कई तरह के हथकंडे अपना रही है. साथ ही उत्तराखंड से जीत कर गए पांचों सांसदों पर उत्तराखंड के लिए गंभीर न होने का आरोप भी लगाए.

राज्यसभा सांसद ने कहा कि भाजपा के सांसद और नेता राज्यसभा या लोकसभा में उत्तराखंड में पड़े सूखे और हाल में हुई बारिश से नुकसान के साथ रोजगार जैसे मुद्दों के सवाल करने पर भाजपा के पांचों सांसद और चुने हुए नेता दोनों सदनों पर कांग्रेस को रोकने का काम करती आ रही हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चम्‍पावत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2016, 9:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...