Home /News /uttarakhand /

उत्तराखंड के पांचों भाजपा सांसदों को विकास की नहीं है चिंता: माहरा

उत्तराखंड के पांचों भाजपा सांसदों को विकास की नहीं है चिंता: माहरा

Photo Courtesy- ETV

Photo Courtesy- ETV

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद महेंद्र सिंह माहरा 3 दिवसीय दौरे पर लोहाघाट पहुंचे. महेंद्र सिंह माहरा के लोहाघाट पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने जहां उनका स्वागत किया.

    उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद महेंद्र सिंह माहरा 3 दिवसीय दौरे पर लोहाघाट पहुंचे. महेंद्र सिंह माहरा के लोहाघाट पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने जहां उनका स्वागत किया. वहीं, 2017 चुनाव में लोहाघाट विधानसभा सिट से चुनाव लड़ने की इच्छा भी जाहरी की. हालांकि राज्यसभा सांसद महेंद्र सिंह माहरा ने विधानसभा चुनाव में टिकट मिलने का फैसला पार्टी पर ही छोड़ने की बात भी कही.

    वहीं, मिडिया से रूबरू होते हुए लोहाघाट विधानसभा पूर्व विधायक और मंत्री महेंद्र सिंह माहरा ने केंद्र सरकार और उत्तराखंड जीत कर गए पांचों सांसदों पर उत्तराखंड विकास विरोधी होने का आरोप भी लगाया है.

    माहारा ने कहा हरीश रावत सरकार के विकास कार्यों को देखकर भाजपा में जो बैचेनी दिख रही है वह सड़कों पर नजर आ रही है. यही वजह है कि उत्तराखंड में 2017 में होने वाली विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा कई तरह के हथकंडे अपना रही है. साथ ही उत्तराखंड से जीत कर गए पांचों सांसदों पर उत्तराखंड के लिए गंभीर न होने का आरोप भी लगाए.

    राज्यसभा सांसद ने कहा कि भाजपा के सांसद और नेता राज्यसभा या लोकसभा में उत्तराखंड में पड़े सूखे और हाल में हुई बारिश से नुकसान के साथ रोजगार जैसे मुद्दों के सवाल करने पर भाजपा के पांचों सांसद और चुने हुए नेता दोनों सदनों पर कांग्रेस को रोकने का काम करती आ रही हैं.

    Tags: BJP, Congress

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर