लाइव टीवी

टू लेन सड़क निर्माण से बीएसएनएल सेवा पूरी तरह ठप

Kamlesh Bhatt | ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 16, 2016, 5:29 PM IST
टू लेन सड़क निर्माण से बीएसएनएल सेवा पूरी तरह ठप
टू लेन सड़क निर्माण के दौरान बीएसएनएल सेवा पूरी तरह ठप.

टू लेन सड़क निर्माण के दौरान बीएसएनएल सेवा पूरी तरह ठप.

  • Share this:
उत्तराखंड के सीमांत चम्पावत ,खटीमा ,टनकपुर, बनबसा के राष्ट्रीय राजमार्ग में निर्माणाधीन टू लेन सड़क निर्माण के दौरान बीएसएनएल सहीत ज्यादतर नेटर्वक कम्पनियों के अंडर ग्राउंड तार कटने से इंटरनेट सेवा पूरी तरह से ठप हो गई है, जिस के चलते उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

सरकार की सब बड़ी संचार सेवा बीएसएनल ब्रॉड बैंड जहां पिछले डेढ़ माह से पूरी तरह से चरमराई हुई है, जिसके चलते उपभोक्ताओं को खासी नाराजगी देखने को मिल रही है.

दरसल सितारगंज से लेकर टनकपुर तक एनएच के सड़क चौड़ीकरण के कार्य के चलते जहां जगह जगह केबल के कटने से ब्रॉड बैंड सेवा ठप पड़ जा रही है, वहीं इसके चलते नगर की बैंकिंग सेवा सबसे ज्यादा प्रभावित हो रही है और बैंको के एटीएम बंद पड़े हैं.

जिससे आम जन व व्यापारी को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है. वहीं बैंक मैनेजर भी जहां बीएसएनल ब्रॉड बैंड सेवा के पिछले एक डेढ माह से ख़राब होने से बैंकिंग सेवा के ख़राब होने की बात कह रहे हैं, वही बीएसएनल के अधिकारियों को शिकायत करने के बावजूद भी ब्रॉड बैंड सेवा सही नहीं हो पा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चम्‍पावत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2016, 3:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर