टनकपुर हादसाः सीएम ने जताया दुख, मृतक परिजनों को 50000, घायलों को 25000 मुआवज़ा

गंभीर रूप से घायलों का इलाज संयुक्त चिकित्सालय खटीमा में चल रहा है और शेष घायल लोगों का इलाज संयुक्त चिकित्सालय टनकपुर में चल रहा है.

News18 Uttarakhand
Updated: May 18, 2018, 2:41 PM IST
टनकपुर हादसाः सीएम ने जताया दुख, मृतक परिजनों को 50000, घायलों को 25000 मुआवज़ा
मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति और दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की ईश्वर से कामना की है.
News18 Uttarakhand
Updated: May 18, 2018, 2:41 PM IST
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शुक्रवार को पूर्णागिरी (टनकपुर) के बिचई क्षेत्र में हुई पर दुख जताते हुए दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति और दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की ईश्वर से कामना की है.

आपातकालीन परिचालन केन्द्र देहरादून से प्राप्त सूचना के अनुसार इस दुर्घटना में 11 लोगों की मृत्यु हुई है, 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं और 13 लोग घायल हुये. गंभीर रूप से घायलों का इलाज संयुक्त चिकित्सालय खटीमा में चल रहा है और शेष घायल लोगों का इलाज संयुक्त चिकित्सालय टनकपुर में चल रहा है.

मुख्यमंत्री ने सड़क हादसे में घायल हुए लोगों के समुचित उपचार के लिए चम्पावत के ज़िलाधिकारी को निर्देश भी दिए हैं.

इससे पहले चंपावत के डीएम और एसपी टनकपुर सीएचसी पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना. ज़िलाधिकारी ने घटना को दुखद बताते हुए इसकी जांच की बात की. इसके साथ ही बताया कि दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 50 हज़ार रुपये और घायलों को 25 हज़ार रुपये मुआवज़ा मिलेगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर