अपना शहर चुनें

States

'कैलाश खेर' को लेकर कांग्रेस-भाजपा आमने-सामने

सीएम हरीश रावत के साथ सिंगर कैलाश खेर
(Instagram/kailashkher)
सीएम हरीश रावत के साथ सिंगर कैलाश खेर (Instagram/kailashkher)

कैलाश खेर के कार्यक्रम पर खर्च को लेकर सूबे में सियासत थमने का नाम नहीं ले रही हैं. भाजपा सरकार के खिलाफ हमलावर है और प्रदेश सरकार पर बीजेपी के जुबानी हमले जारी हैं. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने प्रदेश सरकार पर जमकर कटाक्ष किए और निशाना साधा. भाजपा प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने राज्य सरकार पर आपदा फंड़ का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
कैलाश खेर के कार्यक्रम पर खर्च को लेकर सूबे में सियासत थमने का नाम नहीं ले रही हैं. भाजपा सरकार के खिलाफ हमलावर है और प्रदेश सरकार पर बीजेपी के जुबानी हमले जारी हैं. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने प्रदेश सरकार पर जमकर कटाक्ष किए और निशाना साधा.

भाजपा प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने राज्य सरकार पर आपदा फंड़ का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि राज्य सरकार आपदा के लिए आवंटित राशि का दुरुपयोग करने में रगे हाथों पकड़ी गई है.

उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे कि सूबे के मुख्यमंत्री हरीश रावत कोई मनोरंजन क्लब चला रहे हों. मुन्ना चौहान ने कहा कि राज्य सरकार ने केदारनाथ जैसे पवित्र धाम की मर्यादा से छेड़छाड किया है.



सरकार पर एक के बाद एक हमले करते हुए मुन्ना चौहान ने कहा कि जिन ऐपीसोड़ पर राज्य सरकार ने करोडों रुपया खर्च किया है. उनमें सीएम का ज्यादा फोकस खुद पर रहा है. इसके साथ ही बीजेपी ने सरकार पर अंडर टेबल एग्रीमेन्ट के जरिए बाहरी कम्पनियों को काम देने और सूबे की निर्माण एजेन्सियों को हाशिए पर रखने का आरोप लगाया.
उन्होंने कहा कि सरकार चुनावी फंड जुटाने में लगी है, जिसके चलते राज्य की निर्माण एजेन्सियों की बजाय बाहरी एजेन्सियों को तरजीह दी जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज