'कैलाश खेर' को लेकर कांग्रेस-भाजपा आमने-सामने

कैलाश खेर के कार्यक्रम पर खर्च को लेकर सूबे में सियासत थमने का नाम नहीं ले रही हैं. भाजपा सरकार के खिलाफ हमलावर है और प्रदेश सरकार पर बीजेपी के जुबानी हमले जारी हैं. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने प्रदेश सरकार पर जमकर कटाक्ष किए और निशाना साधा. भाजपा प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने राज्य सरकार पर आपदा फंड़ का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है.

Kuldeep Negi | ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 14, 2016, 1:38 PM IST
'कैलाश खेर' को लेकर कांग्रेस-भाजपा आमने-सामने
सीएम हरीश रावत के साथ सिंगर कैलाश खेर (Instagram/kailashkher)
Kuldeep Negi | ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 14, 2016, 1:38 PM IST
कैलाश खेर के कार्यक्रम पर खर्च को लेकर सूबे में सियासत थमने का नाम नहीं ले रही हैं. भाजपा सरकार के खिलाफ हमलावर है और प्रदेश सरकार पर बीजेपी के जुबानी हमले जारी हैं. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने प्रदेश सरकार पर जमकर कटाक्ष किए और निशाना साधा.

भाजपा प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने राज्य सरकार पर आपदा फंड़ का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि राज्य सरकार आपदा के लिए आवंटित राशि का दुरुपयोग करने में रगे हाथों पकड़ी गई है.

उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे कि सूबे के मुख्यमंत्री हरीश रावत कोई मनोरंजन क्लब चला रहे हों. मुन्ना चौहान ने कहा कि राज्य सरकार ने केदारनाथ जैसे पवित्र धाम की मर्यादा से छेड़छाड किया है.

सरकार पर एक के बाद एक हमले करते हुए मुन्ना चौहान ने कहा कि जिन ऐपीसोड़ पर राज्य सरकार ने करोडों रुपया खर्च किया है. उनमें सीएम का ज्यादा फोकस खुद पर रहा है. इसके साथ ही बीजेपी ने सरकार पर अंडर टेबल एग्रीमेन्ट के जरिए बाहरी कम्पनियों को काम देने और सूबे की निर्माण एजेन्सियों को हाशिए पर रखने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि सरकार चुनावी फंड जुटाने में लगी है, जिसके चलते राज्य की निर्माण एजेन्सियों की बजाय बाहरी एजेन्सियों को तरजीह दी जा रही है.
First published: October 14, 2016, 1:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...