लाइव टीवी

देवभूमि पहुंची हेमा मालिनी ने कहा- नोटबंदी एकदम सही कदम

Yogesh Yogi | ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 12, 2016, 7:42 PM IST
देवभूमि पहुंची हेमा मालिनी ने कहा- नोटबंदी एकदम सही कदम
दोपहर बाद हेमा मालिनी हरकी पैड़ी हरिद्वार पहुंची. यहां पर हेमा मालिनी ने गंगा पूजन किया.

किसी शायर की गजल. ड्रीमगर्ल. जी हां ड्रीमगर्ल के नाम से मशहूर फिल्म अभिनेत्री एवं भाजपा सांसद हेमा मालिनी सोमवार को देवभूमि उत्तराखंड पहुंची. जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हेमा मालिनी का स्वागत किया. दोपहर बाद हेमा मालिनी हरकी पैड़ी हरिद्वार पहुंची.

  • Share this:
किसी शायर की गजल...ड्रीमगर्ल..जी हां ड्रीमगर्ल के नाम से मशहूर फिल्म अभिनेत्री एवं भाजपा सांसद हेमा मालिनी सोमवार को देवभूमि उत्तराखंड पहुंची. जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हेमा मालिनी का स्वागत किया. इस मौके  पर हेमा ने कहा कि नोटबंदी एक सही कदम है. आज के  पहले किसी ने इतना बोल्ड कदम नहीं उठाया.

दोपहर बाद हेमा मालिनी हरकी पैड़ी हरिद्वार पहुंची. यहां पर हेमा मालिनी ने गंगा पूजन किया. गंगा सभा के पदाधिकारियों की ओर से हेमा मालिनी का स्वागत किया गया. हेमा मालिनी के हरकी पैड़ी आने की सूचना पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी हरकी पैड़ी पहुंचे और उन्होंने हेमा मालिनी को पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया.

सोमवार शाम को हेमा मालिनी ऋषिकेश पहुंची. यहां उन्होंने परमार्थ निकेतन के परमाध्यक्ष स्वामी चिदानंद मुनि के साथ गंगा आरती की. मीडिया से रूबरू होते हुए हेमा ने कहा कि गंगा स्वच्छता मोदी जी बेहतर कार्य कर रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चम्‍पावत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2016, 7:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...