लाइव टीवी

सीबीआई के शरण में चली गई है भाजपा : हरीश रावत

Tanuja Walia | ETV UP/Uttarakhand
Updated: May 26, 2016, 2:55 PM IST
सीबीआई के शरण में चली गई है भाजपा : हरीश रावत
CM Harish rawat (File Photo)

कोर्ट से झटका मिलने के बाद सीबीआई जांच के बहाने सीएम हरीश रावत को घेरने में लगी भाजपा को सीएम ने अपने ही अंदाज में जवाब दिए. हरिद्वार में सीएम हरीश रावत ने केंद्र की भाजपा सरकार पर वार करते हुए कहा की भाजपा छलकपट से राज्य की सत्ता पाने में विफल रही है तो अब वो सीबीआई शरणम् गच्छामि हो गयी है.

  • Share this:
कोर्ट से झटका मिलने के बाद सीबीआई जांच के बहाने सीएम हरीश रावत को घेरने में लगी भाजपा को सीएम ने अपने ही अंदाज में जवाब दिए. हरिद्वार में सीएम हरीश रावत ने केंद्र की भाजपा सरकार पर वार करते हुए कहा की भाजपा छलकपट से राज्य की सत्ता पाने में विफल रही है तो अब वो सीबीआई शरणम् गच्छामि हो गई है.

अर्द्धकुंभ के सफल आयोजन पर हुए सम्मान समारोह में शिरकत करने मुख्यमंत्री हरीश रावत हरिद्वार पहुंचे. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार को गिराने के लिए भाजपा और बागियों ने स्टिंगबाज के ज़रिए एक षड्यंत्र रचा.लेकिन सफल नहीं हो पाई.

उनका कहना है कि इन सबके बाद अब केंद्र सरकार कहीं भी राष्ट्रपति शासन लगाने से पहले कई बार सोचेगी जरूर. उन्होंने कहा की केंद्र सरकार जो कोर्ट और छलकपट से हासिल नहीं कर पाई वो अब सीबीआई के जरिए हासिल करने की कोशिश की जा रही है.इस बीच उन्होंने सीबीआई की जांच पर भी सवाल उठाया.

रावत ने सीबीआई जांच के पीछे बीजेपी की भूमिका की भी जांच किए जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि उनके और कांग्रेस के खिलाफ केंद्र में बैठी बीजेपी सरकार राजनीतिक साजिश कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चम्‍पावत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 26, 2016, 2:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर