अपना शहर चुनें

States

केंद्रीय विद्यालय के लाइब्रेरियन ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, FIR दर्ज

जसवीर चौहान, SO ,बनबसा, चम्पावत
जसवीर चौहान, SO ,बनबसा, चम्पावत

चम्पावत के सीमांत क्षेत्र बनबसा के केंद्रीय विद्यालय में एक नाबालिग छात्रा से लाइब्रेरियन द्वारा छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
चम्पावत के सीमांत क्षेत्र बनबसा के केंद्रीय विद्यालय में एक नाबालिग छात्रा से लाइब्रेरियन द्वारा छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है. कक्षा सात में पढ़ने वाली छात्रा ने लाइब्रेरियन पर बैड टच और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. दरअसल पीड़ित छात्रा ने यह बात अपनी मां को बतायी. इसके बाद मां ने बेटी के साथ की गई छेड़छाड़ की शिकायत स्कूल के प्राचार्य से कर दी. उन्होंने स्कूल के प्राचार्य को आरोपी लाइब्रेरियन की अश्लील हरकतों की साफ-साफ जानकारी दे दी. लाइब्रेरियन के खिलाफ ऐसी शिकायत मिलने के बाद स्कूल प्राचार्य ने बनबसा थाने में तहरीर दी है. इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि आरोपी लाइब्रेरियन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बनबसा एसओ जसवीर चौहान ने कहा कि केंद्रीय विद्यालय नंबर-1 में कक्षा 7 में पढ़ने वाली एक बच्ची ने अपनी मां से स्कूल के ही एक अध्यापक द्वारा अश्लील हरकत करने की शिकायत की थी. उन्होंने कहा कि इसकी सूचना लड़की की मां ने स्कूल प्रबंधन को दी थी. फिर स्कूल के प्राधानाचार्य ने उस मामले की शिकायत थाने में की. उन्होंने कहा कि स्कूल के प्रधानाचार्य द्वारा की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. उन्होंने कहा कि शिकायत करने वाली बच्ची नाबालिग है इसलिए पॉक्सो एक्ट के साथ ही आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अब पुलिस आरोपी लाइब्रेरियन के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में हैं.

ये भी पढ़ें - नेपाल में माओवादी गतिविधियों पर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट



ये भी पढ़ें - मुर्गी को निवाला बना रहा था अजगर, जंगल में छोड़ा गया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज