अपना शहर चुनें

States

उत्तराखंड: एमबीपीजी कॉलेज छात्रसंघ चुनाव में नीरज बने अध्यक्ष

Photo Courtesy- ETV
Photo Courtesy- ETV

कुमाऊं सबसे ज्यादा छात्रों वाला महाविद्यालय एमबीपीजी कॉलेज छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी और एनएसयूआइ को पटखनी देते हुए निर्दलीय प्रत्याशी नीरज मेहरा ने बाजी मारी है.

  • Share this:
कुमाऊं सबसे ज्यादा छात्रों वाला महाविद्यालय एमबीपीजी कॉलेज छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी और एनएसयूआइ को पटखनी देते हुए निर्दलीय प्रत्याशी नीरज मेहरा ने बाजी मारी है. एबीवीपी से टिकट कटने के बाद निर्दलीय मैदान में उतरे नीरज मेहरा के सिर जीत का ताज मिला.

नीरज मेहरा ने एबीवीपी के प्रत्याशी विजय जोशी को 2 सौ से अधिक वोटों से हराकर अध्यक्ष पद पर कब्जा किया है. जबकि एनएसयूआई के प्रत्याशी अमन सुयाल तीसरे स्थान पर रहा है.

मतगणना के 10 रांउड पूरे होने के बाद एकाएक निर्दलीय प्रत्याशी के मत बढ़ने पर एबीवीपी प्रत्याशी के समर्थकों ने कांउटिंग रोकने का प्रयास किया इस दौरान पुलिस और कॉलेज प्रशासन के साथ हल्की झड़प भी हुई.



वहीं, सचिव पद अर्पित विशौती उपाध्यक्ष पद पर अर्जुन संबल कोषाध्यक्ष पद पर दिवाकर उपसचिव पद अंकित टोलिया और छात्रा उपाध्यक्ष पद पर आरती ने जीत हासिल की है. जैसे जैसे परिणाम घोषित हुए वैसे वैसे विजेता उम्मीदवारों को पुलिस ने अपनी निगरानी में उन्हें उनके घर तक छोडा.
नवनिर्वाचित अध्यक्ष नीरज मेहरा ने अपनी जीत का श्रेय कॉलेज के सभी छात्र-छात्राओं और गुरूजनों को दिया है.

हम आपको बता दे कि नीजर मेहरा एबीवीपी से टिकट की मांग कर रहे थे, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला. मतगणना खत्म होने के बाद कॉलेज के बाहर कुछ उपद्रवी छात्रों ने पथराव किया. जिसमें दो लोग घायल हो गए है.

जबाव में पुलिस ने उपद्रवियों पर हल्का बल प्रयोग किया. नवनिर्वाचित छात्रसंघ के सभी पदाधिकारियों का रविवार को शपथ ग्रहण करवाया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज