17 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो लोग गिरफ्तार

उत्तराखंड के कालसी पुलिस ने 17 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी अल्टो कार से शराब की तस्करी कर रहे थे.

Mukesh Bhatt | ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 17, 2016, 8:12 PM IST
17 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो लोग गिरफ्तार
Photo Courtesy- ETV
Mukesh Bhatt | ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 17, 2016, 8:12 PM IST
उत्तराखंड के कालसी पुलिस ने 17 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी अल्टो कार से शराब की तस्करी कर रहे थे. पुलिस को यह कामयाबी मुखबिर की सूचना पर ध्वैरा खादर में चेकिंग के दौरान मिली. पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त की जा रही अल्टो कार सीज कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात सूचना मिली की लालढांग बैरियर से एक अल्टो कार हरिपुर की तरफ आ रही है. जिसमे भारी मात्रा में शराब लदी हुई है. जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने ध्वैरा खादर में वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी है.

रात करीब 10 बजे एक अल्टो कार आती हुई दिखाई दी. जिसकी तलाशी लिए जाने पर उससे 17 पेटी हरियाणा ब्रांड की अवैध शराब मिली. जिस पर पुलिस ने कार सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में आरोपियों की पहचान तरसीम शर्मा पुत्र दीपचंद निवासी न्यू नंदा कालोनी जगादरी यमुनानगर हरियाणा और सुनील राणा पुत्र मानचंद निवासी लोअर छरबा सहसपुर जिला देहरादून के रूप में हुई. सीओ विकासनगर चंद्र मोहन सिंह ने बताया कि आगे भी अवैध शराब की तस्करी के खिलाफ अभियान जारी रहेगा.
First published: October 17, 2016, 8:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...