अपना शहर चुनें

States

चंपावत में SSB जवान ने अपनी सर्विस रवॉल्वर से खुद को मारी गोली, मौत

बिजली विभाग के लाइनमैन ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली (सांकेतिक तस्वीर)
बिजली विभाग के लाइनमैन ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली (सांकेतिक तस्वीर)

चंपावत (Champawat) जिले में रविवार को सशस्त्र सीमा बल (sashastr seema bal, SSB) के एक जवान ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

  • Share this:
चंपावत. उत्तराखंड (Uttarakhand) के चंपावत (Champawat) जिले में रविवार को सशस्त्र सीमा बल (sashastr seema bal, SSB) के एक जवान ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. फिलहाल, जवान के आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुट गई है.

जवान के खुदकुशी के कारणों पता लगाने में जुटी पुलिस



बहरहाल, उत्तराखंड में सशस्त्र सीमा बल के जवान के खुदकुशी करने से लोगों में ये चर्चा का विषय बना हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक एसएसबी जवान ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार है. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस के तमाम आला अधिकारी पहुंच रहे हैं और इसकी जांच कर रहे हैं. हालांकि अभी यह नहीं पता चल पाया है कि आखिर ऐसी क्या बात हो गई कि जवान इस तरह आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ा.
ये भी पढ़ें:- अंतरराष्ट्रीय योग कैपिटल ऋषिकेश को सोलर स्मार्ट सिटी बनाने की तैयारी, ये है प्लान

ये भी पढ़ें:- खटीमा में बच्चे बोले- DM सर बहुत ठंड है...स्कूलों की छुट्टी कर दो न प्लीज!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज