लाइव टीवी

अब कांग्रेस के शासकीय प्रवक्ता ने पूछे भाजपा केराष्ट्रीय प्रवक्ता से 22 सवाल

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 27, 2016, 12:57 PM IST
अब कांग्रेस के शासकीय प्रवक्ता ने पूछे भाजपा केराष्ट्रीय प्रवक्ता से 22 सवाल
Etv/Pradesh18

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी द्वारा सीएम से पूछे गए 11 सवालो के बदले कांग्रेस के शासकीय प्रवक्ता हुकम सिंह कुंवर ने उल्टे 22 सवाल अनिल बलूनी से पूछे हैं. प्रवक्ता हुकम सिंह कुंवर ने पत्र लिखकर सभी सवालों के जबाव मांगे है.

  • Share this:
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी के सीएम से पूछे गए 11 सवालो के बदले कांग्रेस के शासकीय प्रवक्ता हुकम सिंह कुंवर ने उल्टे 22 सवाल अनिल बलूनी से पूछे हैं. प्रवक्ता हुकम सिंह कुंवर ने पत्र लिखकर सभी सवालों के जबाव मांगे है.

इसके साथ ही उन्होनें कहा है कि अनिल बलूनी अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के लिए सीएम के खिलाफ अर्नगल बयानबाजी कर रहे हैं जबकि उनकी हैसियत पार्षद जीतने तक नहीं है.

राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी को खुली बहस की चुनौती देते हुए हुकम सिंह कुंवर ने कहा है कि अगर बलूनी अपनी हरकतों से बाज नहीं आएंगे तो वे भाजपा के बड़े बड़ें घोटालों का पर्दाफाश करेगें.

हम आपको बता दे कि हुकम सिंह कुंवर लगभग पांच साल तक भाजपा में कुंमाऊ मंडल के संयोजक के रूप में काम कर चुके है. उन्होंने कुछ महीने पहले ही कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली है.

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने मुख्यमंत्री हरीश रावत से प्रदेश और जनता से जुड़े 11 सवालों का जबाव मांगा था.ईटीवी से बात करते हुए उन्होनें कहा है कि लिखित रूप से प्रश्न पूछने से पहले भी वे सीएम से उनका रिर्पोट कार्ड मांग चुके है लेकिन उनके द्वारा मामले को अनदेखा कर दिया गया है लिहाजा अब जनता से सीधे जुडे सवालों के लिए सीएम को पत्र लिखा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चम्‍पावत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 27, 2016, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...