Home /News /uttarakhand /

सीएम रावत बोले, मैं हेलीकॉप्टर में बैठकर भी दर्जनों फाइलें निपटाता हूं

सीएम रावत बोले, मैं हेलीकॉप्टर में बैठकर भी दर्जनों फाइलें निपटाता हूं

प्रदेश में ताबड़तोड दौरों को लेकर भाजपा की आलोचना का जवाब देते हुए सीएम हरीश रावत ने कहा, 'मैं हेलीकॉप्टर में बैठकर भी दर्जनों फाइले निपटाता हूं'.

हरीश रावत सोमवार को हल्द्वानी के एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे. केंद्रीय बजट की बात करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्रीय बजट के आधार पर ही राज्य का बजट तैयार किया जाएगा.

केन्द्रीय बजट को लेकर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा है कि बजट प्रदेश और समाज के लिए कितना हितकारी है इसका आंकलन किया जाएगा. वहीं, प्रदेश को ग्रीन बोनस, वाटर बोनस, आपदा का पैकेज और सीएससी का रूके हुए धन सहित तमाम इश्यू पर बजट का आंकलन किया जाएगा.

मुख्यमंत्री ने कहा है कि अभी मैने बजट की पूरी रिर्पोट मंगवाई है. हल्दूचौड़ में आयोजित एक कार्यक्रम में मौजूद सीएम ने कहा है कि पिछले बार उन्होंने प्रदेश का बजट पहले रखा था जिसके चलते काफी दिक्कतें आईं थीं, लेकिन इस बार सेन्ट्रल बजट को देखते हुए प्रदेश के बजट को लाइन अप किया जाएगा ताकि कोई दिक्कत न हो पाए.

वहीं, मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रदेश के कोने-कोने में हो रहे ताबड़तोड़ दौरे को हमलावर भाजपा को जबाव देते हुए कहा है कि मैं उनकी राय पर गौर करूंगा. जरूरत पड़ने पर देहरादून में बैठकर भी काम करूंगा.

Tags: Arun Jaitely, Harish rawat, Uttarakhand news, उत्तराखंड

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर