लाइव टीवी

उत्तराखंड: पर्दाफाश बनाम सत्याग्रह यात्रा पर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने
Bageshwar News in Hindi

Kuldeep Negi | ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 2, 2016, 3:47 PM IST
उत्तराखंड: पर्दाफाश बनाम सत्याग्रह यात्रा पर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने
बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता वीरेन्द्र बिष्ट

राज्य चुनाव की दिशा में बढ़ रहा है तो सियासी दल भी अपने ऐजेंडे सेट कर जनता के बीच सहानुभूति और हमदर्दी लेने पहुंचने की तैयारी में हैं. अभी भाजपा ने पर्दाफाश यात्रा का रोडमैप तैयार ही किया कि इधर कांग्रेस सत्याग्रह यात्रा पर निलने की तैयारी में जुट गई है. भाजपा की अगस्त क्रान्ति को कैश करवाने में कांग्रेस ने फिर से पहले हाथ मार दिया है.

  • Share this:
राज्य चुनाव की दिशा में बढ़ रहा है तो सियासी दल भी अपने ऐजेंडे सेट कर जनता के बीच सहानुभूति और हमदर्दी लेने पहुंचने की तैयारी में हैं. अभी भाजपा ने पर्दाफाश यात्रा का रोडमैप तैयार ही किया कि इधर कांग्रेस सत्याग्रह यात्रा पर निलने की तैयारी में जुट गई है. भाजपा की अगस्त क्रान्ति को कैश करवाने में कांग्रेस ने फिर से पहले हाथ मार दिया है. भाजपा 15 अगस्त से सरकार के खिलाफ पर्दाफाश यात्रा निकालने जा रही है तो कांग्रेस ने 9 अगस्त से यात्रा निकालने का निर्णय लिया है.

कांग्रेस की इस सत्याग्रह यात्रा पर भाजपा ने तीखा कटाक्ष किया है. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता वीरेन्द्र बिष्ट ने पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता के जरिए कांग्रेस पर हमला बोला है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता वीरेन्द्र बिष्ट ने कहा कि कांग्रेस इस बात के लिए बधाई की पात्र है कि उन्हें गांधी जी की याद आई तो है. लिहाजा उन्हें यात्रा से पहले गांधी जी से माफी मांगनी चाहिए और फिर यात्रा पर निकलर प्रदेशवासियों को अपने घोटालों और कारगुजारियों के बारे में भी बतना चाहिए.

उन्होंने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है. चहेतावाद की परम्परा काबलियत पर भारी पड़ती जा रही है. राज्य घोटालों और घपलों में आकंठ डूब चुका है और जनता के सरकार और उनके मुखिया से कई सवाल हैं. लिहाजा सरकार को जनता के बीच जाकर उन सवालों का भी जवाब देना चाहिए और जनता के घोटालों की हकीकत भी बतानी चाहिए. भाजपा ने कांग्रेस की अगस्त क्रान्ति पर निकलने जा रही है सत्याग्रह यात्रा को भ्रांति यात्रा करार दिया है.

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता वीरेन्द्र बिष्ट का कहना है कि भाजपा 15 अगस्त से पर्दाफाश यात्रा निकालने जा रही जिसमें भाजपा के सभी सांसद और विधायक भी इस यात्रा में शामिल होंगे. खासतौर से यह यात्रा उन 44 विधानसभा क्षेत्रों में निकाली जा रही है जो कांग्रेस के पास हैं या फिर उन्के कब्जे में रहे हैं. इसमें भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस के सभी 10 बागियों को भी साथ लिया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागेश्‍वर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2016, 3:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर