Home /News /uttarakhand /

deadly attack on kothari mahant mahakal giri of juna akhara admitted to cmi hospital in dehradun nodelsp

जूना अखाड़े के कोठारी महंत महाकाल गिरी पर जानलेवा हमला, संतों में भारी आक्रोश

हरिद्वार में जूना अखाड़े के वरिष्ठ संत और कोठारी महंत महाकाल गिरी पर अज्ञात लागों ने जानलेवा हमला कर दिया.

हरिद्वार में जूना अखाड़े के वरिष्ठ संत और कोठारी महंत महाकाल गिरी पर अज्ञात लागों ने जानलेवा हमला कर दिया.

Attack on Kothari Mahant of Juna Akhara: हरिद्वार में जूना अखाड़े के वरिष्ठ संत और कोठारी महंत महाकाल गिरी पर कुछ लागों ने जानलेवा हमला कर दिया. जिसके बाद नाराज संतों ने शहर कोतवाली पहुंच कर विरोध जताया. हमले में महंत महाकाल गिरी को कई गंभीर चोटें आई हैं. उन्हें देहरादून के सीएमआई अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों को पकड़ने का प्रयास शुरू कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

पुलकित शुक्ला

हरिद्वार. हरिद्वार में जूना अखाड़े के वरिष्ठ संत और कोठारी महंत महाकाल गिरी पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. जिसके बाद नाराज संतों ने शहर कोतवाली पहुंच कर विरोध जताया. हमले में महंत महाकाल गिरी को कई गंभीर चोटें आई हैं. उन्हें हरिद्वार के जिला अस्पताल से राजधानी देहरादून में सीएमआई अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. घटना के बाद से अखाड़े के संतों में खासी नाराजगी है. घटना पर संतों ने शहर कोतवाली पहुंचकर घटना का जबरदस्त विरोध कियाऔर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

संत पर हमले की घटना उस वक्त घटी जब महाकाल गिरी सोमवार रात भोजन के बाद अखाड़ा परिसर में टहल रहे थे. तभी अचानक अज्ञात हमलावरों ने आकर उन पर हमला बोल दिया और उन्हें लहूलुहान हालत में छोड़कर वहां से भाग निकले. बताया जा रहा है की हमलावर लाठी डंडों से लैस थे. संत को घायल हालत में देखकर अखाड़े के दूसरे संतों ने उन्हें जल्द से जल्द जिला अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने किया जल्द गिरफ्तारी का दावा

संतो के रोष के बाद मंगलवार को एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने जूना अखाड़े पहुंचकर अखाड़े के संतो से मुलाकात की और मौका मुआयना किया. इसके साथ ही आसपास के लोगों से कई अहम जानकारियां जुटाईं. एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि संत पर हमले की बेहद गंभीर घटना हुई है. इस पर पुलिस ने देर न करते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. हमला करने के कारण भी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट हो सकेंगे.

Tags: Dehradun news, Haridwar news, Juna Akhara, UK News, Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर