BJP प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के परिवार के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव, स्टाफ भी संक्रमित
Dehradun News in Hindi

BJP प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के परिवार के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव, स्टाफ भी संक्रमित
बंशीधर भगत का इलाज देहरादून के अस्पताल में किया जा रहा है.

बंशीधर भगत (Bansidhar Bhagat) के परिवार के 6 और सदस्य कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. स्वास्थ्य विभाग ने भगत के संपर्क में आने वाले कुल 41 लोगों की जांच की थी. 

  • Share this:
हल्द्वानी. उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत (Bansidhar Bhagat) के एक के बाद एक परिवार के सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकल रहे हैं. 29 अगस्त को प्रदेश अध्यक्ष भगत के बेटे विकास भगत कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आए थे. लेकिन मंगलवार को आई रिपोर्ट में भगत परिवार के 6 और सदस्य कोरोना पॉजिटिव आए हैं. इनमें बंशीधर भगत के दो भाई और भतीजे समेत 6 पारिवारिक सदस्य शामिल हैं. स्वास्थ्य विभाग ने भगत के संपर्क में आने वाले कुल 41 लोगों की कोरोना जांच की थी. इसमें से 11 लोग पॉजिटिव मिले हैं.

हल्द्वानी के ऊंचापुल में बंशीधर भगत के पड़ोस में रहने वाले पांच पड़ोसी भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं. इसके बाद भगत के घर के आस-पास को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है. कोरोना पॉजिटिव आए सभी लोगों को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुशीला तिवारी अस्पताल में पहले से ही बंशीधर भगत के बेटे विकास भगत का इलाज जारी है. जबकि भगत खुद देहरादून के अस्पताल में भर्ती हैं. इस बीच देहरादून से भी खबर है कि बंशीधर भगत के ड्राइवर और एक सहयोगी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.
हो रही लोगों की जांच 

21 अगस्त को बंशीधर भगत का देहरादून में गृह प्रवेश था. ये घर बंशीधर भगत को प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद मिला था. इसी घर के गृह प्रवेश के कार्यक्रम में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, राज्यपाल बेबीरानी मौर्य, बीजेपी के प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, सहमहामंत्री संगठन शिवप्रकाश और प्रदेश के सभी आला नेता शामिल हुए थे. इसी के बाद भगत कोरोना पॉजिटिव आए थे.
ये भी पढ़ें: रायपुर: बाढ़ में नाव से लाइन सुधारने पहुंचे बिजली कर्मी, अधिकारी भी बोले- क्या बात है!



कई नेताओं को हो चुका है कोरोना

प्रदेश के राजनीतिक गलियारे से जुड़े कई नेता अभी तक कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं, जिनमें विकास के अलावा प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, उनकी पत्नी और पूर्व मंत्री अमृता रावत, उनकी बहू और बेटा, पू्र्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़, पुरोला से विधायक राजकुमार, लैंसडॉन से विधायक दलीप रावत के भाई की पत्नी और कई सगे-संबंधियों का नाम शामिल है. इसी तरह बीजेपी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, राजू भंडारी, प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत, सितारगंज से विधायक सौरभ बहुगुणा, रुद्रपुर से विधायक राजकुमार ठुकराल के भाई और उनकी बहू, रुद्रपुर के मेयर रामपाल, नैनीताल के बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट और उनकी जिला कार्यकारिणी के बड़ी संख्या में पदाधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं. इनके अलावा कांग्रेस के कई नेता भी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं. वहीं सीएम दफ्तर से लेकर उत्तराखंड हाईकोर्ट तक में कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading