होम /न्यूज /उत्तराखंड /COVID-19 Update: उत्तराखंड में 4 नए मामले, कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 26 हुई

COVID-19 Update: उत्तराखंड में 4 नए मामले, कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 26 हुई

कोरोना महामारी की वजह से पोपुलर हो गए ये 10 शब्द

कोरोना महामारी की वजह से पोपुलर हो गए ये 10 शब्द

उत्तराखंड (Uttarakhand) में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमण (Coronavirus Infection) के 4 नए मामले सामने आए. इससे राज् ...अधिक पढ़ें

    देहरादून. उत्तराखंड (Uttarakhand) में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमण (Coronavirus Infection) के 4 नए मामले सामने आए. इससे राज्य में इस वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों की कुल संख्या 26 हो गई. वायरस से संक्रमित 4 व्यक्तियों का इलाज सफल रहा और रविवार को उन्हेंअस्पताल से छुट्टी दे दी गई. उत्तराखंड के स्वास्थ्य सेवा निदेशालय ने यह जानकारी दी है. राज्य में 15 मार्च को संक्रमण का पहला मामला सामने आया था और एक अप्रैल तक केवल सात लोग इस वायरस से संक्रमित थे.

    देश में कोविड-19 से अब तक 79 लोगों की मौत: स्वास्थ्य मंत्रालय
    उल्लेखनीय है कि पूरी दुनिया समेत भारत में भी कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. यह वायरस अब तक भारत के 3000 से ज्यादा लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है. वहीं इससे अब तक 79 लोगों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने नियमित रूप से होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी दी कि देश भर में 274 जिले आज तक कोरोनावायरस के कारण प्रभावित हुए हैं. अग्रवाल ने बताया कि भारत में अब तक कुल 3374 कोविड-19 के मामले सामने आए हैं. कल से 472 नए मामले सामने आए हैं. कुल 79 लोगों की मौत की सूचना भी मिली है. कल से 11 मौतें भी हुई हैं. 267 लोग ठीक हो चुके हैं.



    तबलीगी जमात से जुड़े 22,000 लोगों को किया गया क्वारंटाइन

    वहीं, गृह मंत्रालय की संयुक्त सचिव पुण्य सलिला श्रीवास्तव ने शनिवार को बताया कि तबलीगी जमात के कार्यकर्ताओं और उनके संपर्क में आए लोगों में से लगभग 22,000 को बड़े पैमाने पर प्रयास करके क्वारंटाइन में रखा गया है.

    ये भी पढ़ें - 

    तबलीगी जमात में शामिल होने वालों को हिमाचल के CM जयराम ठाकुर का अल्टीमेटम



    " isDesktop="true" id="2989417" >

    Tags: Corona Virus, Coronavirus, Coronavirus in India, COVID 19, Uttarakhand news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें