देहरादून: सोशल मीडिया पर CM त्रिवेंद्र रावत के जीवन की अफवाह फैलाने वाले 4 लोग गिरफ्तार
Dehradun News in Hindi

देहरादून: सोशल मीडिया पर CM त्रिवेंद्र रावत के जीवन की अफवाह फैलाने वाले 4 लोग गिरफ्तार
सोशल मीडिया पर CM त्रिवेंद्र रावत के जीवन की अफवाह फैलाने वाले 4 लोग गिरफ्तार (फाइल फोटो)

अफवाह के बाद देहरादून (Dehradun) के बीजेपी नेता सीताराम भट्ट ने मुख्यमंत्री के खिलाफ षड्यंत्र और उनकी छवि खराब करने को लेकर मामले की तहरीर थाना कैंट में दी थी. जिसके बाद पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया था.

  • Share this:
देहरादून. सोशल मीडिया में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत (CM Trivendra Singh Rawat) के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन सभी आरोपियों पर पुलिस ने धारा 469,505,120B और आपदा प्रवंधन अधिनियम के साथ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया. सभी आरोपियों से पुलिस (Police) पूछताछ कर रही है, जिनको गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक अभी कुछ और लोग भी रेडार पर हैं जिनको जल्द अरेस्ट किया जाएगा.

आपको बता दें 6 मई को राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के जीवन से जुड़ी खबर को सोशल मीडिया के जरिये कुछ अराजक तत्वों के द्वारा अफवाह उड़ाई गयी थी. इसका संज्ञान लेते हुए उत्तराखंड के डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने देहरादून कप्तान अरुण मोहन जोशी मामले में मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए थे.

छवि खराब करने की शिकायत
अफवाह के बाद देहरादून के बीजेपी नेता सीताराम भट्ट ने मुख्यमंत्री के खिलाफ षड्यंत्र और उनकी छवि खराब करने को लेकर मामले की तहरीर थाना कैंट में दी थी. जिसके बाद पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस तभी से इन सभी की तलाश में जुटी हुई थी.



अलग-अलग जिलों से हुए चारों गिरफ्तार


पुलिस को बुधवार को इसमें बड़ी कामयाबी मिली और 6 में से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने इन चारों आरोपियों को अलग-अलग जिलों से गिरफ्तार किया है, जिसमें आरोपी पंकज ढौंडियाल को पौड़ी जिले, नरेंद्र को पिथौरागढ़, नवीन भट्ट को श्यामपुर ऋषिकेश और यश रावत को टिहरी से गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल इन सभी से देहरादून में पूछताछ की जा रही है. मामले में एसएसपी देहरादून अरुण का कहना है कि चारों लोगों से पूछताछ चल रही है. साथ ही अन्य लोगों की तलाश भी जारी है जिनको पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

ये भी पढ़ें: देहरादून: दिल्ली से इलाज करवा वापस लौटी महिला कोरोना पॉजिटिव, बेटे का भी लिया सैंपल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading