72 साल के उम्र में भी महिलाओं के बिना नहीं रह पाता था बुजुर्ग, संबंध बनाने के दौरान हो गई मौत

पुलिस ने बुजुर्ग की देखभाल करने वाली महिला को गिरफ्तार कर मामले से पर्दा हटाया
पुलिस ने बुजुर्ग की देखभाल करने वाली महिला को गिरफ्तार कर मामले से पर्दा हटाया

देहरादून में 72 साल के एक बुजुर्ग की महिला के साथ संबंध बनाने के दौरान मौत हो गई. बढ़ती उम्र के बावजूद बुजुर्ग के कई महिलाओं से अनैतिक संबंध (Illicit Relation) थे.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड के देहरादून के कोतवाली क्षेत्र में हुई बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या (Murder) का पुलिस (Police) ने खुलासा करने का दावा किया. लेकिन इस खुलासे में जो तथ्य सामने आए हैं वो हैरान करने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग की मौत महिला के साथ संबंध बनाने के दौरान ही हो गई. मृतक बढ़ती उम्र के बावजूद रंगीन मिजाज का था.

दरअसल पुलिस को गत शुक्रवार को सूचना मिली थी कि देहरादून के सहारनपुर चौक के पास 72 साल का बुजुर्ग अपने घर में मृत अवस्था में पड़ा है. इस सूचना पर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ घटना पर पहुंची. और मामले की छानबीन की. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साफ नहीं हो पाया कि मौत कैसे हुई.

ऐसे हुआ खुलासा 



लेकिन पुलिस ने घर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मृतक  की परिचित महिला से पूछताछ की, तो चौंकाने वाले राज सामने आ गये. यह महिला बुजुर्ग की कई सालों से देखभाल करती आ रही थी.
महिला ने पुलिस को जानकारी दी कि मृतक के साथ उसके अनैतिक संबंध थे. मृतक संभोग का आदी था. महिला ने बताया कि मौत से ठीक एक दिन पहले दोनों ने संबंध बनाये. इस दौरान मृतक ने महिला का हाथ बांधकर संबंध बनाने की इच्छा जताई. लेकिन संबध बनाने के दौरान ही वह बेहोश हो गया.

महिला के मुताबिक मृतक अक्सर संबंध बनाने के दौरान उसका हाथ बंधवाता था. लेकिन वह यह नहीं जानती था कि मृतक का यह अजीब शौक उसकी जान पर भारी पड़ जाएगा.

पुलिस की अबतक जांच में यह साफ हुआ है कि महिला से संबंध बनाने के दौरान ही बुजुर्ग की मौत हो गई. हालांकि पुलिस अन्य बिन्दुओं पर भी बारीकी से जांच कर रही है.

वधु ने बताया कि बजुर्ग की कई महिलाओं के साथ अनैतिक संबंध थे. इसी के चलते उनकी हत्या हुई है. पुलिस की जांच में संबंध बनाने के दौरान हार्टअटैक होने से मौत का खुलासा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज