मिट्टी का तेल लाई और गोद में बच्चे के साथ खुद को आग लगा ली महिला ने... देखिए ख़ौफ़नाक वीडियो
Dehradun News in Hindi

मिट्टी का तेल लाई और गोद में बच्चे के साथ खुद को आग लगा ली महिला ने... देखिए ख़ौफ़नाक वीडियो
आग लगने पर बच्चा महिला की गोद में है लेकिन जैसे ही आग भड़कती है वह छिटक जाता है.

सोमवार को हुए इस हादसे का CCTV वीडियो अब सामने आया है

  • Share this:
देहरादून. सोमवार को देहरादून के त्यागी रोड पर करीब डेढ़ से 2 बजे तब अफरातफरी फैल गई थी. अचानक एक महिला एक खाली प्लॉट से जलती हुई बाहर की ओर आई थी. स्थानीय लोग यह देख तुरंत हरकत में आए और किसी तरह पानी डालकर उस महिला की आग बुझाई. सूचना मिलने पर पुलिस आई और महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया हालांकि बाद में उसने दम तोड़ दिया. इस घटना में एक अच्छी बात यह हुई कि महिला का डेढ़ साल का बेटा चमत्कारिक रूप से बच गया हालांकि जब उसकी मां ने खुद को आग लगाई तब वह उसकी गोद में ही था.

वह भयावह चंद सेकेंड

एक घर में लगे सीसीटीवी फ़ुटेज में आत्मदाह का यह ख़ौफ़नाक़ वीडियो रिकॉर्ड हुआ है. इसमें दिखता है कि एक महिला घर के बाहर गोद में बच्चे को लेकर खड़ी है. फिर वह एक कैन लेकर बगल के खाली प्लॉट में जाती है. वहां से वह जल्दी हुई बाहर की ओर आती. आग लगने पर बच्चा उसकी गोद में है लेकिन जैसे ही आग भड़कती है वह छिटक जाता है.



महिला का सूट आग पकड़ लेता है और आग भड़क जाती है. वह बाहर सड़क की ओर जाती है और कोने में गिर जाती है. चंद सेकेंड बाद ही लोगों की उस पर नज़र पड़ती है और वह पानी डालकर महिला की आग बुझाते हैं लेकिन यह चंद सेकेंड बहुत भारी लगते हैं. लोगों के सूचना देने पर पुलिस ने आकर महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया.

घरेलू विवाद था वजह?

पुलिस के अनुसार महिला आईएसबीटी के नजदीक सेवला कलां की रहने वाली है. उसकी अपने पति सोनू दीवान के साथ कुछ कहा-सुनी हुई थी जिसके बाद वह अपनी 5 साल की बेटी को घर में ही छोड़कर डेढ़ साल के बेटे को लेकर घर से निकल गई थी.

त्यागी रोड पर आकर उसने आत्मदाह कर लिया. फिलहाल पुलिस अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर सुसाइड के कारणों की जांच कर रही है. महिला का पति देहरादून में ही फर्नीचर के किसी शोरूम में काम करता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading