आचार्य बालकृष्ण की तबियत बिगड़ी, एम्स ऋषिकेश में भर्ती... मेडिकल बुलेटिन जारी, अब हालत स्थिर

कार्डियोलॉजी के विभागाध्यक्ष डॉक्टर भानु दुग्गल, न्यूरो के विभागाध्यक्ष डॉक्टर नीरज और कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर वरुण टीम के साथ आचार्य बालकृष्ण के उपचार में जुट गए हैं.

Ashish Dobhal | News18 Uttarakhand
Updated: August 23, 2019, 7:44 PM IST
आचार्य बालकृष्ण की तबियत बिगड़ी, एम्स ऋषिकेश में भर्ती... मेडिकल बुलेटिन जारी, अब हालत स्थिर
आचार्य बालकृष्ण की तबियत अचानक ख़राब होने के बाद उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती करवाया गया है.
Ashish Dobhal
Ashish Dobhal | News18 Uttarakhand
Updated: August 23, 2019, 7:44 PM IST
आचार्य बालकृष्ण का की तबियत  अचानक ख़राब हो गई जिसके बाद उन्हें करीब साढ़े चार बजे एम्स ऋषिकेश में भर्ती करवाया गया. एम्स में लाते ही आचार्य बालकृष्ण का पहले एमआरआई कराया गया गया और उसके बाद उन्हें अन्य जांचों के लिए ले जाया गया. एम्स के जनसंपर्क अधिकारी डॉक्टर हरीश थपलियाल ने बताया कि कार्डियोलॉजी के विभागाध्यक्ष डॉक्टर भानु दुग्गल, न्यूरो विभाग के विभागाध्यक्ष डॉक्टर नीरज और कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर वरुण टीम के साथ आचार्य बालकृष्ण के उपचार में जुट गए हैं. फिलहाल मेडिकल जांच कराई जा रही हैं. जिसके बाद उन्हें क्या परेशानी है इस बात का पता चल पाएगा.

Aacharya balkrishna in CCU AIIMS Rishikesh, Premchand Aggarwal, आचार्य बालकृष्ण की तबियत ख़राब होने के बाद विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल उन्हें देखने एम्स ऋषिकेश पहुंचे.
आचार्य बालकृष्ण की तबियत ख़राब होने के बाद विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल उन्हें देखने एम्स ऋषिकेश पहुंचे.


हालत ख़तरे से बाहर
एम्स में भर्ती आचार्य बालकृष्ण की सेहत जानने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के पहुंचे. उन्होंने सीसीयू में जाकर आचार्य बालकृष्ण का हाल जाना. मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि आचार्य बालकृष्ण की हालत खतरे से बाहर है. उनकी अधिकांश जांच सही आई हैं. अभी चिकित्सक उनकी गहनता से जांच कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि फिलहाल खतरे की कोई बात नहीं है.

Aacharya balkrishna in CCU AIIMS Rishikesh, medical bulletine,एम्स ने आचार्य बालकृष्ण का मेडिकल बुलेटिन जारी कर दिया है.
एम्स ने आचार्य बालकृष्ण का मेडिकल बुलेटिन जारी कर दिया है.


सभी जांच रिपोर्ट नॉर्मल
एम्स ऋषिकेश के मेडिकल सुपरिटेंडेंड डॉक्टर ब्रह्मप्रकाश ने बताया कि आचार्य बालकृष्ण की सभी जांच रिपोर्ट नॉर्मल आई हैं और अब उनकी हालत स्थिर है. डॉक्टरों ने हार्ट अटैक आने की अटकलों को खारिज किया और बताया कि खाने में कोई विषाक्त पदार्थ आ जाने की वजह से आचार्य बालकृष्ण की तबियत ख़राब हुई है. यह पदार्थ क्या था इसका पता फ़ॉरेंसिक जांच के बाद ही चल पाएगा.
Loading...

फ़िलहाल आचार्य बालकृष्ण को डॉक्टरों की निगरानी में क्रिटिकल केयर यूनिट में रखा गया है.

ये भी देखें: 

VIDEO: 203 किमी में विलुप्त हो गई कोसी नदी, पतंजलि करेगा नदियों को बचाने में मदद

योगी के हस्तक्षेप के बाद भी नहीं माना पतंजलि, बालकृष्ण बोले- देखेंगे क्या करते हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 6:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...