Home /News /uttarakhand /

उत्तराखंड चुनाव: कुमाऊं के बाद हरिद्वार में AAP चलाएगी अभियान, रोजगार गारंटी यात्रा से युवाओं को जोड़ेगी

उत्तराखंड चुनाव: कुमाऊं के बाद हरिद्वार में AAP चलाएगी अभियान, रोजगार गारंटी यात्रा से युवाओं को जोड़ेगी

संत समाज का आशीर्वाद लेते कर्नल अजय कोठियाल.

संत समाज का आशीर्वाद लेते कर्नल अजय कोठियाल.

Uttarakhand Election 2022 : आम आदमी पार्टी ने कमर कसते हुए दूसरे फेज के लिए तैयारी कर ली है, बुधवार से रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व में निकल रही इस यात्रा में युवाओं से रोज़गार की स्थितियों पर बातचीत कर उनका पंजीयन करवाया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

देहरादून. आम आदमी पार्टी की रोज़गार गारंटी यात्रा का दूसरा चरण बुधवार 20 अक्टूबर से हरिद्वार ज़िले से शुरू हो रहा है, जिसकी तैयारियां आप पार्टी ने पूरी कर ली हैं. इससे पहले कुमाऊं की 9 विधानसभाओं में आप पार्टी की पहले चरण की ये यात्रा सफल रही, जिसमें हजारों युवाओं ने पार्टी की इस मुहिम को अपना समर्थन दिया. वहीं, दूसरे चरण की शुरुआत आप पार्टी के सीएम चेहरे रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल हरिद्वार ज़िले से बुधवार को करेंगे. इस चरण में यात्रा 20 अक्टूबर से शुरू होकर 24 अक्टूबर को पिरान कलियर में समाप्त होगी.

आप के शीर्ष नेता अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड के युवाओं को सरकार बनने पर 6 घोषणाएं पूरी करने का वादा किया है. इन्हीं घोषणाओं को जन जन और प्रदेश के युवाओं तक पहुंचाने और इस अभियान से युवाओं को जोड़ने के लिए आप पार्टी द्वारा अब दूसरे चरण की यात्रा हरिद्वार ज़िले से शुरू हो रही है. प्रदेश की सभी विधानसभाओं में यह यात्रा आयोजित की जाएगी, जिसमें कई जनसभाएं भी होंगी और युवाओं को रोज़गार गारंटी अभियान के बारे में बताया जाएगा.

ये होगा रोज़गार गारंटी यात्रा कार्यक्रम

20 अक्टूबर — खानपुर
21 अक्टूबर — मंगलौर, ज्वालापुर
22 अक्टूबर — रुड़की, ऋषिकेश
23 अक्टूबर — भगवानपुर, हरिद्वार ग्रामीण
24 अक्टूबर — रानीपुर पिरान कलियर

‘आशीर्वाद’ से शुरू हुई थी यात्रा

रोज़गार गारंटी यात्रा का मुख्य मकसद प्रदेश के युवाओं को रोज़गार के प्रति जागरूक करना है. इसके साथ ही, इस अभियान से जोड़ते हुए उनके पंजीकरण भी करवाए जा रहे हैं, ताकि आप पार्टी की सरकार बनते ही उनको सभी सुविधाएं मिल सकें. वहीं, इस यात्रा की शुरुआत से पहले हरिद्वार पहुंचकर आप के सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल ने राज्य पुनर्निर्माण और आध्यात्मिक राजधानी बनाने के संकल्प को दोहराते हुए मां गंगा के आशीर्वाद के बाद उन्होंने महामंडलेश्वर ललिता नंद गिरि सहित संत समाज का आशीर्वाद भी लिया था.

Tags: Aam aadmi party, Colonel Ajay Kothiyal, Uttarakhand Assembly Election 2022, Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर