उत्तराखंड चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस में सेंध लगाएगी AAP, दावा- मंत्री और 4 विधायक छोड़ेंगे पार्टी

कांग्रेस और बीजेपी विभिन्न मुद्दों पर सदन के अंदर और बाहर एक दूसरे पर हमले कर रही हैं.

कांग्रेस और बीजेपी विभिन्न मुद्दों पर सदन के अंदर और बाहर एक दूसरे पर हमले कर रही हैं.

UK Assembly Election News: उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने शुरू की तैयारियां. अक्टूबर तक उम्मीदवारों के साथ-साथ मुख्यमंत्री पद का चेहरा भी घोषित करने का किया ऐलान. कांग्रेस और भाजपा ने AAP के दावों को बताया खोखला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 8:44 AM IST
  • Share this:
देहरादून. आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्ली के बाद अन्य राज्यों में भी धीरे-धीरे अपना वजूद दर्ज कराने लगी है. वह दिल्ली के अलावा कई राज्यों में विधानसभा का चुनाव भी लड़ रही है. इसी बीच खबर है कि आप ने दावा किया है कि उत्तराखंड सरकार के एक मंत्री और बीजेपी-कांग्रेस (BJP-Congress) के चार विधायक जल्द ही पार्टी में शामिल होंगे. यह दावा आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने किया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है. अक्टूबर महीने तक उम्मीदवारों के साथ-साथ मुख्यमंत्री पद का चेहरा भी घोषित कर दिया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए मोहनिया ने कहा कि अगस्त तक उत्तराखंड सरकार के एक मंत्री और बीजेपी- कांग्रेस के चार विधायक जल्द ही आम आदमी पार्टी का दामन थाम लेंगे. उनके मुताबिक, ये सभी नेता विधानसभा से इस्तीफा देंगे. चूंकि ये विधायक नहीं चाहते हैं कि विधानसभा चुनाव से पहले कोई उपचुनाव हो. यही वजह है कि इन नोताओं को पार्टी में शामिल करने का समय अगस्त तक रखा गया है.

बीजेपी-कांग्रेस ने कहा- खोखले हैं दावे

वहीं, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने कहा कि आप को दिन में भी सपने दिखने की आदत हो गई है. दिल्ली में भी जनता को सपने दिखाए गए और अभी तक एक भी वादा पूरा नहीं किया गया. वहीं, उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरकार में प्रदेश का विकास तेज गति से हो रहा है. मनवीर चौहान  ने स्पष्ट कर दिया बीजेपी के कोई भी विधायक और मंत्री आप के सम्पर्क में नहीं है. इसी तरह कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा है कि आप का उत्तराखंड में वजूद नहीं है. धरातल पर बिना पैर रखे आप नेता बढ़-चढ़ कर दावे कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज