उत्तराखंड में हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली देगी आप, गारंटी कार्ड लेकर घर-घर जाएंगे पार्टी कार्यकर्ता

300 यूनिट फ्री बिजली देने के अरविंद केजरीवाल के वादे के गारंटी कार्ड के साथ 10 हजार कार्यकर्ताओं को विधानसभा क्षेत्रों में रवाना किया गया.

प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया, कर्नल अजय कोठियाल ने 350 गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इन गाड़ियों में आप के 10 हजार कार्यकर्ता हैं जो 20 लाख परिवारों को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का गारंटी कार्ड बाटेंगे.

  • Share this:
देहरादून. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उत्तराखंड में 300 यूनिट बिजली फ्री देने के ऐलान के बाद आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में बड़ा अभियान शुरू कर दिया है. इस अभियान की शुरुआत आज शनिवार को देहरादून से की गई है. प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया, कर्नल अजय कोठियाल ने 350 गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इन गाड़ियों में आम आदमी पार्टी के 10 हजार कार्यकर्ता हैं जो उत्तराखंड के 20 लाख परिवारों को गारंटी कार्ड बाटेंगे.

कार्यकर्ताओं द्वारा बांटे गए इस कार्ड में यह गारंटी होगी कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद हर परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी. साथ ही जो वादे केजरीवाल ने उत्तराखंड की जनता से किए हैं, उन्हें गारंटी के साथ पूरा किया जाएगा.

प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी जो भी वादे करती है उन्हें गारंटी के साथ पूरा किया जाता है, इसलिए अरविंद केजरीवाल ने जो भी वादे उत्तराखंड में किए हैं, उन्हें हर हाल में पूरा किया जाएगा. इसकी गारंटी उत्तराखंड के लोगों को गारंटी कार्ड के तौर पर दी जाएगी, आप ने इसके लिए पूरी तैयारी की है. आप पदाधिकारियों ने हरिद्वार रोड पर लगभग 350 गाड़ियों को 70 विधानसभाओं के लिए रवाना किया है. इन गाड़ियों में आप के 10 हजार कार्यकर्ता बिजली गारंटी कार्ड समेत कई सामान लेकर अपने-अपने विधानसभाओं में जा रहे हैं.



आप प्रभारी ने बताया की आप के 10 हजार कार्यकर्ता 20 लाख घरों तक अरविंद केजरीवाल की गारंटी को लेकर जाएंगे. इस अभियान के तहत यूनिक बिजली गारंटी कार्ड का डिजीटली तौर पर रजिस्ट्रेशन होगा. तीन माध्यम से इसका रजिस्ट्रेशन जनता तक पहुंचाया जाएगा. आप के कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल के संदेश लोगों तक पहुंचाएंगे और रजिस्ट्रेशन करेंगे. साथ ही आप कार्यकर्ता हर विधानसभा में रजिस्ट्रेशन कैंप लगाएंगे, वहीं डिजिटल माध्यम से रजिस्ट्रेशन किया जाएगा, जिसमें वेबसाइट पर लॉगइन कर रजिस्ट्रेशन किया जा सकेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.