हादसों की सुबह... राज्य में चार दुर्घटनाओं में तीन की मौत, कई घायल

रुद्रप्रयाग में हुए हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है और तीन लोग हल्के चोटिल हुए हैं.

News18 Uttarakhand
Updated: July 24, 2019, 10:13 AM IST
हादसों की सुबह... राज्य में चार दुर्घटनाओं में तीन की मौत, कई घायल
प्रदेश में रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी, काशीपुर और अल्मोड़ा में हुए अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत की ख़बर है और कई घायल हो गए हैं. (फ़ाइळ फ़ोटो)
News18 Uttarakhand
Updated: July 24, 2019, 10:13 AM IST
उत्तराखंड में बुधवार की सुबह कई हादसों के साथ शुरु हुई. रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी, काशीपुर और अल्मोड़ा में हुए अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत की ख़बर है और कई घायल हो गए हैं. रुद्रप्रयाग से न्यूज़ 18 संवाददाता शैलेंद्र रावत के अनुसार रुद्रप्रयाग में काकड़ागाड़ के पास एक मैक्स दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. ड्राइवर को मिर्गी का दौरा पड़ने से यह हादसा हुआ. ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है और तीन लोग हल्के चोटिल हुए हैं. दुघर्टनाग्रस्त हुआ मैक्स प्रेस की थी और अखबार लेकर जा रही थी.

ट्रक ने युवक को कुचला 

दूसरी दुर्घटना की ख़बर काशीपुर से है. न्यूज़ 18 संवाददाता गोविंद पाटनी के अनुसार एक अनियंत्रित ट्रक ने गांव किनारे पुलिया पर बैठे युवक को कुचल दिया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई . दुर्घटना के बाद  ट्रक चालक मौके से ट्रक सहित फ़रार हो गया.  दुर्घटनाग्रस्त अहरपुरा गांववासियों ने आक्रोशित होकर शव के साथ प्रदर्शन किया. पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है.

उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री के बेटे अंकुर पांडेय की सड़क दुर्घटना में मौत

अल्मोड़ा से न्यूज़ 18 संवाददाता किशन जोशी के अनुसार एंबुलेंस दन्या के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. राहत की बात यह है कि इस दुर्घटना में तीन लोग मामूली घायल हुए हैं.

खाई में गिरी गाड़ी 

उत्तरकाशी से न्यूज़ 18 संवाददाता जगमोहन सिंह चौहान ने बताया कि देर रात यमुनोत्री राजमार्ग पर सुबह-सुबह एक दुर्घटना का पता चला. राजतर के पास एक महिंद्रा रात को करीब सौ मीटर गहरी खाई में गिर गया था, जिसके बारे में सुबह पता चल पाया. हादसे में एक व्यक्ति की मौत की ख़बर है और बाकियों की खोजबीन जारी की जा रही है.
Loading...

VIDEO: बस दुर्घटना में मासूम की मौत के बाद उग्र हुई भीड़, पथराव में दो पुलिसकर्मी घायल

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें
First published: July 24, 2019, 10:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...