अपना शहर चुनें

States

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बोले- वैक्सीन को लेकर गलत अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

कोरोना वैक्सीन को लेकर मुख्यमंत्री का बड़ा बयान. (फाइल फोटो)
कोरोना वैक्सीन को लेकर मुख्यमंत्री का बड़ा बयान. (फाइल फोटो)

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर अफवाह फैलाने वालों को चेताया है. उन्होंने कहा कि हम उन लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई करेंगे जिन्होंने वैक्सीन पर सवाल उठाकर लोगों को गुमराह किया.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) अभियान को सफल बनाने के अभियान में जुटे चिकित्सकों, नर्सों व अन्य स्वास्थ्य कर्मियों के कार्यों की सराहना की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाने में लगे रहे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में टीकाकरण अभियान के शुभारंभ के मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (CM Trivendra Singh Rawat) ने महामारी के कारण अपनी जान गंवाने वाले चिकित्सकों और स्वास्थ कर्मियों को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लोगों से अपील की कि वह टीकाकरण को लेकर भ्रामक प्रचार और अफवाह फैलाने वालों से बचें. ऐसी किसी भी बात पर ध्यान न दें, किसी सही स्रोत से न आएं.

सीएम ने कहा कि अफवाह फैलाने वाले यह न समझें कि वे बच जाएंगे. उन्हें चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी. सीएम ने कहा कि कोविड से बचाव के लिए टीकाकरण के बाद भी पूरी सतर्कता बरती जाए. क्योंकि 28वें दिन में दूसरा टीका लगने के बाद अगले दो सप्ताह बाद ही शरीर में एंटी बॉडी विकसित होने लगती हैं. तब तक बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली: COVID-19 वैक्सीन लगने के बाद 51 लोगों को मामूली परेशानी, 1 की ज्यादा तबियत बिगड़ी



मुख्यमंत्री ने दिया बड़ा बयान
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में वैक्सिनेशन के पहले दिन लोगों का पूरा सहयोग मिला है. चिकित्सकीय टीम पूरी मेहनत से इसे सफल बना रही है. कोरोना संक्रमण के समय भी हमारे चिकित्सा स्टाफ ने मरीजों की सेवा की. अभी भी वह पूरी ईमानदारी से वैक्सीन अभियान को सफल बनाने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि जो लोग वैक्सीन को लेकर गलत अफवाह फैला रहे हैं हम उन्हें चिन्हित कर रहे हैं. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज