एक्ट्रेस नताशा शाह ने चमोली की ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर किया कमेंट, यूजर्स ने किया ट्रोल

एक्टर नताशा ने अपने सभी सोशल एकाउंट से सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं और लोगों से माफी मांग ली है.

एक्टर नताशा ने अपने सभी सोशल एकाउंट से सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं और लोगों से माफी मांग ली है.

एक गाने की शूटिंग के दौरान सोशल मीडिया पर एक्टर नताशा शाह ने चमोली की ड्रेस को लेकर टिप्पणी कर दी. इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया. शाह ने अपने कमेंट के लिए लोगों से माफी मांगी है.

  • Share this:

देहरादून : उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों चमोली का परिधान हॉट टॉपिक बना हुआ है. टिहरी की रहने वाली एक्टर नताशा शाह ने चमोली की ड्रेस को लेकर कमेंट क्या किया, उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पहाड़ के लोग आहत हो गए और सोशल मीडिया में टिहरी वर्सेज चमोली कैंपेन चलने लगा है.

23 साल की नताशा शाह को बहुत कम समय में ही उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री में लोकप्रियता मिली. कई पहाड़ी हिट गानों में उन्होंने एक्टिंग की और डांस किया, लेकिन अपने एक गीत की शूटिंग के दौरान उन्होंने चमोली की पारंपरिक ड्रेस पर कमेंट कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर वह खूब ट्रोल हो रही हैं. हालांकि नताशा ने अपने सभी सोशल एकाउंट से सारे पोस्ट अब डिलीट कर दिए हैं और लोगों से रो-रोकर माफी तक मांग ली है. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनके इस बयान की निंदा कर रहे हैं.

जिस शूट के दौरान नताशा ने कमेंट किया था उसके डायरेक्टर कहते हैं कि नताशा ने रूल्स तोड़े हैं, लेकिन उन्होंने माफी भी मांग ली है. किशन महिपाल, फोक सिंगर कहते हैं कि पहाड़ के लोग अगर अपनी संस्कृति को नहीं जानेंगे तो देशभर में छवि खराब हो जाएगी. पढ़-लिखकर ही किसी भी सभ्यता-संस्कृति के बारे में बोलना चाहिए. वहीं सोशल मीडिया में टिहरी और चमोली को लेकर लोग आपस में कंपैन भी चला रहे हैं. कुछ लोगों ने संस्कृति को बदनाम न करने को लेकर गढ़वाली बोली में गाना भी बना दिया है, मगर इंडस्ट्री में नताशा के साथ काम कर चुके सौरव मैठाणी नताशा को चुलबुले स्वभाव का बताते हुए माफ करने की भी बात कहते हैं.

बहरहाल उत्तराखंड की संस्कृति को बचाने के लिए पहाड़ के लोग लगातार संघर्ष कर रहे हैं, ऐसे में अगर इस तरह के बयान सामने आएंगे तो पहाड़ की जनभावना का आहत होना स्वाभावि है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज