लाइव टीवी

मां अमृता के साथ थाने पहुंचीं सारा अली खान, क्या है मामला?

satendra bartwal | News18 Uttarakhand
Updated: January 20, 2019, 4:06 PM IST
मां अमृता के साथ थाने पहुंचीं सारा अली खान, क्या है मामला?
सारा अली खान (फाइल फोटो)

संपत्ति विवाद को लेकर जानी-मानी अभिनेत्री अमृता सिंह अपनी बेटी सारा अली खान के साथ शनिवार देर शाम क्लेमेनटाउन थाने पहुंची. जिस संपति के संबंध में वो पहुंची थी वह उनके मामा मधुसूदन विम्बेट की बताई जा रही है. मामा का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को देहांत हो गया है.

  • Share this:
उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में संपत्ति विवाद को लेकर जानी-मानी अभिनेत्री अमृता सिंह अपनी बेटी सारा अली खान के साथ शनिवार देर शाम क्लेमेनटाउन थाने पहुंची. जिस संपति के संबंध में वो पहुंची थी वह उनके मामा मधुसूदन विम्बेट की बताई जा रही है. मामा का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को देहांत हो गया है.

क्लेमेनटाउन क्षेत्र के पॉश इलाके में करीब 4 एकड़ बेशकीमती भूमि और संपत्ति विवाद को संरक्षण देने की मांग को लेकर फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह क्लेमेनटाउन थाने पहुंची थी. मिली जानकारी के मुताबाकि फिल्म अभिनेत्री अमृता सिंह ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए शिकायत की है कि उनके मामा मधुसूदन विम्बेट जो लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे, उनका शनिवार सुबह देहांत हो गया है.

इसके बाद उन्होंने उनका दाह संस्कार भी कर दिया है. ऐसे में उनके मामा मधुसूदन की भारूवाला क्षेत्र में स्थित पैतृक 4 एकड़ बेशकीमती प्रॉपर्टी पर कुछ भू-माफियाओं द्वारा कब्जा करने की कोशिश की जा रही है. इसलिए उन्होंने पुलिस से उनकी पैतृक प्रॉपर्टी को संरक्षण देने के लिए मदद मांगी है.

वहीं इस प्रॉपर्टी में मधुसूदन विम्बेट के केयर टेकर खुशीराम ने भी अपनी दावेदारी पेश की है, जिस कारण यह मामला अब विवादित होने लगा है. खुशीराम के तहत इस प्रॉपर्टी का मामला पिछले 3 सालों से कोर्ट में विचाराधीन है. खुशीराम ने पहले से ही मधुसूदन विम्बेट के घर पर ताला लगा रखा था, जिसे बीते शनिवार को अभिनेत्री सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह ने हटाकर अपना ताला जड़ दिया है. इस पर खुशीराम ने भी थाने में अपनी अर्जी दाखिल कर दी है.

ये भी पढ़ें:- टिहरी सीट से चुनाव की तैयारी में विजय बहुगुणा, सांसद बोलीं- पहला हक मेरा

ये भी पढ़ें:- डूब सकता है कोटद्वार स्टेडियम! नदी में अवैध खनन बन रही है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2019, 10:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...