पूर्व सीएम हरीश रावत के कोरोना पॉजिटव की खबर के बाद मचा हड़कंप, जानें- क्याें खुद पर भी खतरा मान रहे लोग?

 (फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

उत्तराखंड (Uttarakhand) के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के कोरोना (Corona) पॉजिटिव होने की सूचना से कोटद्वार समेत जयहरीखाल इलाके में हड़कंप मच गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 2:21 PM IST
  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड (Uttarakhand) के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के कोरोना (Corona) पॉजिटिव होने की सूचना से कोटद्वार समेत जयहरीखाल इलाके में हड़कंप मच गया है. दरसअल संक्रमित पाए जाने से दो दिन पहले ही हरीश रावत कोटद्वार और लैन्सडाउन आए थे जहां पर उन्होंने कांग्रेस की मीटिंग में हिस्सा लिया था साथ ही जयहरीखाल इलाके में होली मिलन समारोह में भी पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों लोगों से उन्होंने मुलाकात की थी. साथ ही उनके बीच हरीश रावत मिलने भी पहुंचे थे. हरीश रावत के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब लोगों में दहशत बनी हुई है.

हरीश रावत के सीधे संपर्क में आए पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी, कोटद्वार मेयर हेमलता नेगी समेत कांग्रेस के कई नेताओं ने अपने आप को घर मे आइसोलेट कर दिया है. वहीं स्वास्थ्य विभाग कीओर से हरीश रावत के संपर्क में  लोगों की लिस्ट तैयार कर रेपिड टेस्ट करने की तैयारी में है. जल्द ही लोगों की जांच की जाएगी. साथ ही पूर्व सीएम के संपर्क में आए लोगों को सावधानी बरतने की अपील भी की गई है. कोई भी लक्षण होने पर तत्काल जांच कराने की सलाह दी गई है. पूर्व सीएम के संपर्क में आए लोगों की जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग कैंप भी लगा सकता है.

कुंभ पर भी असर

बता दें कि पूरे देश सहित उत्तराखंड में भी कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. इसका असर हरिद्वार कुंभ पर भी पड़ा है. अब कुंभ में आरटी-पीसीआर टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट के बैगर किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. इसके अलावा कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करने भी कहा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज