• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttarakhand
  • »
  • दलबदल का खेलः 'ये तो ट्रेलर था, पिक्चर बाकी है', उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- अभी BJP को लगेंगे और झटके

दलबदल का खेलः 'ये तो ट्रेलर था, पिक्चर बाकी है', उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- अभी BJP को लगेंगे और झटके

उत्तराखंड के कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल.

उत्तराखंड के कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल.

Politics in Uttarakhand : राज्य सरकार के मंत्री और भाजपा विधायक के कांग्रेस जॉइन करने के बाद उत्तराखंड में दलबदल का खेल चरम पर पहुंचने की दिशा में है. हरीश रावत के हल्के सुर के बयान के बाद अब गणेश गोदियाल ने खुलकर अहम दावे किए हैं.

  • Share this:

    देहरादून. उत्तराखंड की पुष्कर सिंह धामी सरकार में ट्रांसपोर्ट मंत्री और उनके विधायक पुत्र को भाजपा से तोड़ने वाली कांग्रेस के हौसले कितने बुलंद हैं, इसकी बानगी यह है कि कांग्रेस ने खुलकर दावा किया है कि आने वाले 15 दिनों के भीतर भाजपा के कई और नेता कांग्रेस का दामन थामने वाले हैं. उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मंगलवार को संकेत तौर पर कहा था कि कई बीजेपी नेता ऐसे हैं, जो कांग्रेस में आना चाहते हैं. अब उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने पूरे दम-खम के साथ स्पष्ट तौर पर कहा कि ज़मीनी हकीकत जानने के लिए लोगों को सिर्फ 15 दिन और इंतज़ार करना होगा और सच सबके सामने आ जाएगा.

    उत्तराखंड सरकार में मंत्री यशपाल आर्य और उनके बेटे व नैनीताल से विधायक संजीव आर्य के कांग्रेस जॉइन करने के बाद से ही कांग्रेस अपने तेवर दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. गोदियाल ने कहा, ‘यह तो सिर्फ ट्रेलर था, असली पिक्चर तो अभी बाकी है. और यह फिल्म विधानसभा चुनाव के पहले तक रिलीज़ हो जाएगी.’ टीओआई से इस तरह की बात करते हुए गोदियाल ने वही बात दोहराई कि ‘कई और भाजपा नेता हमारे संपर्क में हैं.

    Uttarakhand news, Uttarakhand election, harish rawat bayan, harish rawat speech, congress bayan, defection politics, उत्तराखंड न्यूज़, उत्तराखंड चुनाव, हरीश रावत बयान

    यशपाल व संजीव आर्य के कांग्रेस जॉइन करने पर गणेश गोदियाल का ट्वीट.

    ‘खेल भाजपा ने शुरू किया, खत्म हम करेंगे’

    हरीश रावत ने मंगलवार को जिस तरह का बयान दिया था, लगभग उसी लाइन पर बात करते हुए गोदियाल ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को कांग्रेस में शामिल करने से पहले उसके जुड़़ने के नफे नुकसान को सोच समझकर ही फैसला किया जाएगा. रावत ने मंगलवार को कहा था कि दलबदल की राजनीति के पक्ष में वह नहीं हैं. अब गोदियाल ने कहा कि ‘यह खेल बीजेपी ने शुरू किया है और इसे कांग्रेस अंजाम तक पहुंचाएगी.’

    ‘भाजपा ने अपनाया ‘अनैतिक’ तरीका’

    गोदियाल के इस बयान से पहले रावत साफ तौर पर कह चुके हैं कि 2016 में चुनाव का दौर रहा हो या अब 2021 में, बजाय अपने काम को आधार बनाने के, भाजपा ने दलबदल के ‘महापाप’ का विकल्प ही चुना. गौरतलब है कि उत्तराखंड में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह भी भाजपा के कार्यकाल को विकास और वादों के मोर्चे पर नाकाम बताते हुए कोविड टेस्ट घोटाले जैसे भ्रष्टाचारों की बात कह चुके हैं और सीएम धामी को ‘नाइट वॉचमैन’ बता चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज