Home /News /uttarakhand /

अजय भट्ट ने कहा, वह कांग्रेसियों को दे देंगे ‘दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का टिकट

अजय भट्ट ने कहा, वह कांग्रेसियों को दे देंगे ‘दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का टिकट

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का पोस्टर

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का पोस्टर

पार्टी उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना कहते हैं कि बीजेपी ने जमकर ‘नंबर दो’ का पैसा कमाया है, वह फ़िल्म ही नहीं खाना खिलाने का भी ऑफ़र दे सकते हैं.

    पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार और मुख्य प्रवक्ता रहे संजय बारू की किताब, ‘दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर बनी फ़िल्म का ट्रेलर जारी होते ही बवाल शुरू हो गया है. कांग्रेस इसका विरोध कर रही है तो खुद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है. इस बीच बीजेपी को यह मौका भुनाने का लग रहा है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने फ़िल्म को सत्य पर आधारित बताते हुए कांग्रेसियों को यह फ़िल्म दिखाने तक का ऑफ़र दे दिया.

    ‘दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फ़िल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज़ हुआ था और अब तक इसे 1.7 करोड़ से ज़्यादा लोग देख चुके हैं. यह फ़िल्म 11 जनवरी को रिलीज़ होनी है. किताब रिलीज़ होने के समय ही इस पर विवाद हुआ था और ऐसा फ़िल्म के साथ भी हो रहा है.

    उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि फ़िल्म सच पर आधारित है और इसे सबको देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को फिल्म देखनी चाहिए कि उनके नेता कैसे बर्ताव करते हैं. उन्होंने तो यह तक कह दिया कि अगर कांग्रेसियों के पास फिल्म देखने के लिए पैसे नहीं है तो वह उन्हें टिकट दिलवा देंगे.

    कांग्रेस ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. पार्टी उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना कहते हैं कि बीजेपी ने जमकर ‘नंबर दो’ का पैसा कमाया है, वह फ़िल्म ही नहीं खाना खिलाने का भी ऑफ़र दे सकते हैं. धस्माना कहते हैं कि जो फ़िल्म उन्हें देखनी होगी वह अपने पैसे से देख लेंगे. साथ ही आरोप लगाते हैं कि आरएसएस और बीजेपी ने पूरे देश में प्रदेश अध्यक्षों को ज़्यादा से ज़्यादा यह फ़िल्म दिखाने का आदेश दिया है ताकि कांग्रेस को बदनाम किया जाए.

    ‘राज्य के हितों का संरक्षण करे सरकार, समूह-ग मामले में कोर्ट के फ़ैसले को चुनौती दे’

    PHOTOS: इंटर कॉलेज की छात्राएं भी उतरीं सड़क पर, गैंगरेप के ख़िलाफ़ युवाओं में भारी आक्रोश

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर