लाइव टीवी

छात्रा का अपहरण करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

Manoj Juyal | News18 Uttarakhand
Updated: June 30, 2019, 3:13 PM IST
छात्रा का अपहरण करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज
देहरादून - छात्रा के अपहरण मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और छात्रा का मेडिकल किया जाएगा.

  • Share this:
रुड़की के सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में दो दिन पहले तीन युवकों ने एक छात्रा का घर से अपरहण कर लिया था. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर छात्रा को देहरादून रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया है. साथ ही पुलिस ने इस अपहरण मामले में लिप्त तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अपहरण और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस सभी आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है. सिविल लाइन रुड़की कोतवाल का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और छात्रा का मेडिकल किया जाएगा. इसके बाद ही आगे कोई कार्रवाई की जा सकेगी.

देहरादून स्टेशन पर मिली छात्रा
सिविल लाइन रुड़की के कोतवाल अमरजीत सिंह ने घटना के संदर्भ में कहा कि गत 28 जून को एक छात्रा के अपहरण के संदर्भ में एक एफआईआर दर्ज की गई थी. उन्होंने कहा कि रिपोर्ट दर्ज करने के बाद त्वरित कार्रवाई की गई और छात्रा की खोजबीन की जाने लगी. आखिरकार पुलिस को छात्रा के देहरादून स्टेशन पर होने का पता चला. उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण में तीन गिरफ्तारियां हुई हैं. गिरफ्तार किए गए युवकों पर धारा 363 के साथ ही पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है.

ये भी देखें - भारत vs इंग्लैंड: फैन ने कहा- हमारा इंडिया ही जीतेगा

ये भी देखें - गुलदार ने दो लोगों को किया घायल, छिपा है मेडिकल कॉलेज में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 30, 2019, 3:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...