लाइव टीवी

अस्पताल से अनिल बलूनी का संदेश... ठीक हो रहा हूं, जल्द ही उत्तराखंड की सेवा के लिए लौटूंगा

News18 Uttarakhand
Updated: November 25, 2019, 7:15 PM IST
अस्पताल से अनिल बलूनी का संदेश... ठीक हो रहा हूं, जल्द ही उत्तराखंड की सेवा के लिए लौटूंगा
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने कहा है कि वह जल्द ही फिर सक्रिय होंगे.

अस्पताल में बनाए गए एक वीडियो को उन्होंने बलूनी (anil baluni) ने अपने फ़ेसबुक अकाउंट में शेयर किया है.

  • Share this:
देहरादून. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी (National Media In-charge) और उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद (Rajyasabha MP from Uttarakhand) अनिल बलूनी (Anil Baluni) ने कहा है कि वह जल्द ही फिर सक्रिय होंगे. अस्पताल में बनाए गए एक वीडियो को उन्होंने अपने फ़ेसबुक अकाउंट (facebook account) में शेयर किया है. इसमें बलूनी ने कहा है कि वह अब रिकवर कर रहे हैं और जल्द ही फिर सक्रिय होंगे और पार्टी, उत्तराखंड राज्य की सेवा में लौटेंगे.

इगास-बग्वाल में नहीं पहुंच सके गांव

बता दें कि अनिल बलूनी बीमारी से जूझ रहे हैं और मुंबई के एक अस्पताल में पिछले डेढ़ महीने से भी अधिक समय से इलाज करा रहे हैं. अपनी बीमारी की ख़बर भी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ही दी थी. पिछले महीने की 29 तारीख को उन्होंने सूचना दी थी कि वह बीमार हैं और उनका इलाज चल रहा है.

बीमारी की वजह से अनिल बलूनी की अस्वस्थता के चलते उनकी जगह भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा इगास-बग्वाल में उनके गांव पहुंचे थे. विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल भी इगास-बग्वाल मनाने के लिए बलूनी के गांव पहुंचे थे.

मुहिम को व्यापक समर्थन 

दरअसल अनिल बलूनी ने दिवाली से ठीक पहले 7 सितंबर को इस अभियान की शुरुआत की थी. उन्होंने इगास-बग्वाल अपने गांव मनाने का ऐलान किया था और लोगों से भी इगास-बग्वाल अपने गांव में मनाने की अपील की थी. उनका कहना था कि पलायन के ख़िलाफ़ यह एक बड़ी शुरुआत होगी.

बलूनी की इस अपील को व्यापक समर्थन मिला था और उत्तराखंड के बहुत सी सेलिब्रिटीज़ ने भी इगास-बग्वाल अपने गांव मनाने का ऐलान किया था. लेकिन दिवाली से ठीक पहले बलूनी बीमार पड़ गए थे लेकिन उनके सकंल्प को पूरा करने के लिए उनके प्रतिनिधि के रूप में संबित पात्रा और प्रेमचंद अग्रवाल पहुंचे थे.
Loading...

ये भी देखें: 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 7:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...