होम /न्यूज /उत्तराखंड /Ankita Murder Case: अंकिता को न्याय दिलाने सड़कों पर उतरे लोग, बद्रीनाथ-ऋषिकेश हाईवे किया जाम

Ankita Murder Case: अंकिता को न्याय दिलाने सड़कों पर उतरे लोग, बद्रीनाथ-ऋषिकेश हाईवे किया जाम

अंकिता हत्याकांड के विरोध में देश के लोगों में उबाल है.

अंकिता हत्याकांड के विरोध में देश के लोगों में उबाल है.

उत्तराखंड में 19 वर्षीय जिस रिसेप्शनिस्ट की कथित तौर पर उसके नियोक्ता ने हत्या कर दी थी. उसके परिजनों ने रविवार को कहा ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

देहरादून. अंकिता हत्याकांड के विरोध में देश के लोगों में उबाल है. लोगों ने जगह-जगह धरना, प्रदर्शन कर गुस्से का इजहार किया. साथ ही दोषियों को तत्काल फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं. वहीं प्रदर्शनकारियों ने बद्रीनाथ-ऋषिकेश हाईवे को जाम कर दिया है. जिसके चलते सड़क के दोनों ओर वाहन फंस गए. लोगों का कहना है कि अंकिता कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक की जाए. अंकिता के भाई को भी नौकरी दी जाए.

वहीं कांग्रेस, वामपंथी संगठन, छात्र संगठन इस आंदोलन में शामिल हुए. अंकिता के परिजनों ने भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक किए जाने तक उसका अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है. रविवार दोपहर को पौड़ी डीएम और एसएसपी अंकिता के परिजनों से मिलने पहुंचे. बन्द कमरे में जिला प्रशासन और परिजनों के बीच बातचीत हुई. प्रशासन अंकिता के परिजनों को अंतिम संस्कार करने के लिए मनाने में जुटा है.

बता दें कि उत्तराखंड में 19 वर्षीय जिस रिसेप्शनिस्ट की कथित तौर पर उसके नियोक्ता ने हत्या कर दी थी. उसके परिजनों ने रविवार को कहा कि वे तब तक उसका अंतिम संस्कार नहीं करेंगे, जब तक पोस्टमॉर्टम की अंतिम रिपोर्ट नहीं आ जाती. हालांकि, पहली रिपोर्ट में सामने आया था कि युवती की मौत डूबने से हुई.

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ऋषिकेश की ओर से जारी की गई मसौदा रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि मृतका अंकिता भंडारी के शव पर मौत से पहले के घाव के निशान पाए गए हैं. इससे संकेत मिलता है कि उसे किसी कुंद धार वाली वस्तु से मारा गया था. हालांकि, प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा गया है कि मौत डूबने के कारण हुई थी.

अंकिता का शव शनिवार को ऋषिकेश के पास चीला नहर से बरामद किया गया था. इससे छह दिन पहले वह लापता हुई थी. एम्स के चार डॉक्टरों के एक दल ने शनिवार को अंकिता के शव का पोस्टमॉर्टम किया था. मसौदा रिपोर्ट में कहा गया है कि अंतिम रिपोर्ट में घाव की प्रकृति और अन्य जानकारी दी जाएगी.

Tags: Murder, Uttarakhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें