होम /न्यूज /उत्तराखंड /अंकिता के पिता ने की हत्यारों को फांसी देने की मांग, बोले- रिजॉर्ट ढहाने से सबूत भी नष्ट हो गए होंगे

अंकिता के पिता ने की हत्यारों को फांसी देने की मांग, बोले- रिजॉर्ट ढहाने से सबूत भी नष्ट हो गए होंगे

Uttarakhand News: पौड़ी में हुए अंकिता भंडारी हत्याकांड में पिता ने बेटी के हत्यारों को फांसी देने की मांग की है. (news18 फोटो)

Uttarakhand News: पौड़ी में हुए अंकिता भंडारी हत्याकांड में पिता ने बेटी के हत्यारों को फांसी देने की मांग की है. (news18 फोटो)

Ankita Bhandari Murder: पूरे देश में सनसनी फैलाने वाले अंकिता मर्डर केस में पिता ने हत्यारों को फांसी दिए जाने की मांग ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अंकिता भंडारी हत्याकांड से उत्तराखंड में हड़कंप
पिता ने की आरोपियों को फांसी देने की मांग
आरोपी के रिजॉर्ट को ढहाने पर उठाए सवाल

देहरादून. उत्तराखंड का अंकिता भंडारी हत्याकांड पूरे देश में हड़कंप मचा रहा है. इस मामले में 19 साल की बेटी अंकिता भंडारी की हत्या से उसके पिता आक्रोशित हैं. उन्होंने रविवार को आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की. उन्होंने यह भी आशंका जताई कि आरोपियों के रिजॉर्ट को ध्वस्त करने के साथ सबूत भी नष्ट हो गए होंगे। हालांकि, पुलिस ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि घटना से संबंधित सभी साक्ष्य पहले ही जुटा लिए गए हैं.

अंकिता के पिता वीरेंद्र सिंह भंडारी ने कहा कि रिजॉर्ट को ध्वस्त करने की कार्रवाई सबूत मिटाने का प्रयास भी हो सकती है. उन्होंने कहा, ‘‘रिजॉर्ट में रजिस्टर आदि रहे होंगे, जिससे पता चलता कि वहां कौन-कौन से लोग आते थे, लेकिन उसे ढहाने से वे सब समाप्त हो गए.’’ उन्होंने मांग की कि उनकी बेटी की हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी दी जानी चाहिए. अंकिता पौड़ी जिले के यमकेश्वर में गंगा भोगपुर क्षेत्र के वनतारा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थीं और 19 सितंबर से लापता थीं.

आरोपी के रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर
इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इन आरोपियों में से एक पुलकित आर्य पूर्व भाजपा नेता विनोद आर्य का बेटा है. वही रिजॉर्ट का मालिक था. घटना को लेकर लोगों के आक्रोश को देखते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर प्रशासन ने शुक्रवार की रात ही रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलवाकर उसे ध्वस्त करवा दिया था. हालांकि, अंकिता के पिता के आरोपों पर पुलिस का कहना है कि वह रिजॉर्ट में जाकर तफ्तीश पूरी कर चुकी है और उसकी हत्या में शामिल आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए उनके पास पर्याप्त सबूत हैं.

आरोपियों के खिलाफ हमारे पास बहुत मजबूत साक्ष्य- सुयाल
इस मामले का खुलासा करने वाली टीम का नेतृत्व पौड़ी के अपर पुलिस अधीक्षक शेखर सुयाल ने किया. सुयाल ने बताया कि उनकी टीम रिजॉर्ट जाकर पहले ही जांच पूरी कर चुकी है और उसे ध्वस्त किए जाने से मामला कमजोर नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा, ‘‘मैं आश्वस्त करना चाहता हूं कि आरोपियों के खिलाफ हमारे पास बहुत मजबूत साक्ष्य हैं. अंकिता का शव बरामद हो चुका है और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.’’ अंकिता की अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक किए जाने की मांग के पूरी न होने तक उसकी अंत्येष्टि न करने पर अड़े पिता के बारे में सुयाल ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की जा सकती.

Tags: Dehradun news, Uttarakhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें