होम /न्यूज /उत्तराखंड /Ankita Bhandari Murder: अंकिता हत्याकांड मामले में वनंत्रा रिजॉर्ट पहुंची SIT की टीम, मिले कई अहम सबूत

Ankita Bhandari Murder: अंकिता हत्याकांड मामले में वनंत्रा रिजॉर्ट पहुंची SIT की टीम, मिले कई अहम सबूत

अंकिता हत्याकांड मामले की जांच कर रही एसआईटी (SIT) ने दोषियों के खिलाफ सबूत जुटाना शुरू कर दिया है.

अंकिता हत्याकांड मामले की जांच कर रही एसआईटी (SIT) ने दोषियों के खिलाफ सबूत जुटाना शुरू कर दिया है.

Ankita Bhandari Murder: पूर्व कर्मचारी ने एसआईटी को रिजॉर्ट में चल रहे अनैतिक कार्यों की भी जानकारी दी. साथ ही एसआईटी क ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

एसआईटी ने वनंत्रा रिजॉर्ट में पूर्व में काम छोड़ चुकी एक लड़की से पूछताछ की.
पूर्व कर्मचारी ने एसआईटी को रिजॉर्ट में चल रहे अनैतिक कार्यों की भी जानकारी दी.
एसआईटी अब अंकिता के मोबाइल की तलाश में भी जुटी है.

देहरादून. अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में (Ankita Bhandari Murder Case) जांच का दायरा धीरे-धीरे बढ़ रहा है. दरअसल अंकिता हत्याकांड मामले की जांच कर रही एसआईटी (SIT) ने दोषियों के खिलाफ सबूत जुटाना शुरू कर दिया है. इसी के तहत एसआईटी ने वनंत्रा रिजॉर्ट में पूर्व में काम छोड़ चुकी एक लड़की से पूछताछ की, जिसमे टीम को कई अहम तथ्यों की जानकारी मिली है.

सूत्रों का कहना है कि लड़की ने एसआईटी को रिजॉर्ट में चल रहे अनैतिक कार्यों की भी जानकारी दी. साथ ही एसआईटी की एक टीम बुधवार को मेरठ में स्थित दम्पति से पूछताछ के लिए निकली है, जिसमें बताया जा रहा है कि दम्पति ने पहले भी आरोपियों के खिलाफ मीडिया में जम कर जानकारी दी है. इस जानकारी को जुटाने और सक्ष्यों को मजबूत करने के लिए अब दोनों दम्पतियों के बयान अहम बताये जा रहे हैं.

फोन कॉल डिटेल से खुलेंगे कई राज 

वहीं एसआईटी अब अंकिता के मोबाइल की तलाश में भी जुटी है. बताया जा रहा है कि अंकिता का मोबाइल आभी मिसिंग है और जिस इलाके में अंकिता का शव मिला था तो बंद होने से पहले मोबाइल की लास्ट लोकेशन भी उसी इलाके में मिली थी. साथ ही यह भी जानकारी मिल रही है कि अंकिता के अंतिम कॉल अपने दोस्त पुष्प को किया था. यानी कि अंकिता की लास्ट कॉल पर पुष्प से बातचीत हुयी थी, जिसमे अंकिता ने पुष्प को कई जानकारी दी थी, जिसके बारे में अब पुलिस अंकिता के दोस्त पुष्प से पूछताछ करेगी. जानकारी के अनुसार लक्ष्मण झूला थाना की पुलिस ने पुष्प को बयान देने के लिए बुलाया है. इस पूछताछ को पूरे मामले में अहम कड़ी बताया जा रहा है.

चिल्ला नहर से बरामद हुआ था अंकिता का शव 

बता दें कि 19 वर्षीय अंकिता भंडारी पौड़ी जिले के यमकेश्वर में गंगा भोगपुर क्षेत्र के वनन्तरा रिजॉर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करती थी. वो बीते 19 सितंबर से लापता थी. कई दिन की खोजबीन के बाद 24 सितंबर को चिल्ला नहर से अंकिता का शव बरामद किया गया था. इस मामले में पुलिस ने रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Tags: Dehradun news, Dehradun police, Girl murder, Uttarakhand big news, Uttarakhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें