होम /न्यूज /उत्तराखंड /Ankita Murder Case: नार्को टेस्ट के बाद ही कोर्ट में लगेगी अंकिता हत्याकांड मामले की चार्जशीट, तैयारी में जुटी SIT

Ankita Murder Case: नार्को टेस्ट के बाद ही कोर्ट में लगेगी अंकिता हत्याकांड मामले की चार्जशीट, तैयारी में जुटी SIT

एसआईटी (SIT) अंकिता मर्डर केस के तीनो आरोपियों की नार्को टेस्ट करवाने की तैयारी करवाएगी. (फाइल फोटो)

एसआईटी (SIT) अंकिता मर्डर केस के तीनो आरोपियों की नार्को टेस्ट करवाने की तैयारी करवाएगी. (फाइल फोटो)

Uttarakhand News: नार्को टेस्ट के बाद ही अब एसआईटी आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत जुटा कर कोर्ट में चार्जशीट लगाएगी. बता ...अधिक पढ़ें

देहारादून. प्रदेश का बहुचर्चित अंकिता हत्याकांड मामले में लगातार सबूतों की कमी के चलते अब जांच कर रही एसआईटी (SIT) तीनो आरोपियों की नार्को टेस्ट करवाने की तैयारी करवा रही है. बताया जा रहा है कि SIT द्वारा जांच के दौरान कई सवालों का आरोपियों ने जवाब नहीं दिया जिससे कि जांच में कई सबूत SIT से आज भी दूर हैं जिसमे वीआईपी गेस्ट के साथ अंकिता और आरोपी पुलकित का मिसाइल भी शामिल हैं. जिसकी आज भी SIT को कोई जानकारी नहीं है, जिसपर अब सवालों के सही जवाब के लिए SIT तीनो आरोपियों का नार्को टेस्ट करवाने जा रही है जिसके लिए जल्द SIT कोर्ट से अनुमति मांगेगी.

नार्को टेस्ट के बाद ही अब एसआईटी आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत जुटा कर कोर्ट में चार्जशीट लगाएगी. बता दें अंकिता हत्याकांड मामले को तीसरा महिना शुरू हो गया है लेकिन एसआईटी अभी तक  पुख्ता सबूत जुटाने में भी असमर्थ रही है. लेकिन, मामले में SIT को 22 दिसम्बर से पहले कोर्ट में चार्जशीट लगानी है जिसके लिए अब जांच टीम एक बार नार्को टेस्ट करवाने जा रही है.

नार्को टेस्ट के बाद आरोपियों से मिली जानकारी से जांच टीम उन जानकारी से सबूतों को कलेक्ट करेगी, क्यूंकि नार्को टेस्ट कोर्ट में आरोपियों की जानकारी कोर्ट में मान्य न होने के चलते SIT जानकारी से सबूतों को एकत्रित करेगी जिससे कोर्ट में चार्जशीट में आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले. वहीं मामले में ADG लॉ एंड ऑर्डर वी मुरुगेशन का कहना है कि मामले में कई इसे अनसुलझे सवाल है जिनका जवाब तीनो आरोपी सही से जांच टीम को नहीं दे रहे हैं कि जिसके लिये अब नार्को टेस्ट के जरिये उन सवालों के जवाब तैयार किये जायेगे जिसके बाद सबूतों को कलेक्ट किया जायेगा.

Tags: Dehradun news, Narcotics Control Bureau, Uttarakhand news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें