विधानसभा सत्र, दूसरा दिनः मार्शल्स ने कांग्रेस विधायकों को सदन में जाने से रोका, हुआ हंगामा

केदारनाथ के विधायक मनोज रावत और पुरोला के विधायक ट्रैकिंग की ड्रेस पहनकर विधानसभा पहुंच गए थे जिसकी वजह से मार्शल्स ने उन्हें रोक दिया.

Robin Singh Chauhan | News18 Uttarakhand
Updated: June 25, 2019, 2:58 PM IST
Robin Singh Chauhan | News18 Uttarakhand
Updated: June 25, 2019, 2:58 PM IST
उत्तराखंड विधानसभा के विशेष सत्र के दूसरे दिन विधानसभा परिसर में जमकर हंगामा हुआ. हंगामा इसलिए हुआ क्योंकि कांग्रेस के कुछ विधायकों को मार्शलों ने सदन में जाने से रोक दिया. दरअसल केदारनाथ के विधायक मनोज रावत और पुरोला के विधायक ट्रैकिंग की ड्रेस पहनकर विधानसभा पहुंच गए थे जिसकी वजह से मार्शल्स ने उन्हें रोक दिया. इस पर सदन के अंदर जाने वाले गलियारे में खूब हंगामा हुआ.

ट्रैकिंग की ड्रेस में पहुंचे थे विधायक  

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बाद बुग्यालों में पूरी तरह से नाइट स्टे पर प्रतिबंध है. स्थानीय ट्रैकिंग व्यवसाइयों को इससे दिक्कत हो रही है. वन विभाग को सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी दाखिल करनी थी, जो नहीं हुई. विधायक सरकार की बेरुखी का विरोध करने के लिए ट्रैकिंग की ड्रेस में आए थे, जिसमें बैग और मैट भी शामिल थे.

विधानसभा सत्र, दूसरा दिनः कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर सदन में कांग्रेस का हंगामा

मार्शल्स ने कांग्रेस विधायकों मनोज रावत, राजकुमार और कलियर शरीफ़ के विधायक फ़ुरकान अहमद को बैग समेत विधानसभा में जाने से रोक दिया. इस पर पहले तो वे धरने पर बैठ गए और फिर मार्शल्स के साथ धक्का मुक्की की. काफ़ी देर तक हंगामा होता रहा.

एक दिन और बढ़ा विधानसभा का विशेष सत्र, अब बुधवार तक चलेगा

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.  
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...