Home /News /uttarakhand /

नए साल के आगमन के जश्न में शराब पीनेवाले हो जाएं सावधान

नए साल के आगमन के जश्न में शराब पीनेवाले हो जाएं सावधान

अशोक कुमार , एडीजी लॉ एंड ऑर्डर

अशोक कुमार , एडीजी लॉ एंड ऑर्डर

शराब पीने वाले हुड़दंग नहीं करें और न ही ऐसी अवस्था में गाड़ी चलाएं. ऐसे लोग इतनी तैयारी जरूर कर लें कि उनकी गाड़ी चलाने वाले व्यक्ति ने शराब नहीं पी हो.

31st नाईट या कहिए साल 2018 की विदाई और नए साल 2019 के आगमन के जश्न में शराब पीने वालों को सावधान रहना होगा. ऐसा इसलिए, क्योंकि, पुलिस की चौकसी उनकी पार्टी में खलल डाल सकती है. आज 31 दिसंबर, 2018 की रात होने वाली पार्टियों के मद्देनजर पुलिस ने भी कमर कस ली है.

देहरादून में सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही जाम से निपटने के लिए वन वे प्लान लागू किया गया है. इसके साथ ही देहरादून और मसूरी में चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात रहेगी. वहीं शराब के नशे में गाड़ी चलाने वाले और हुड़दंग मचाने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा. हालांकि पुलिस ने सभी से अपील की है कि अगर आप पार्टी में शराब पीते हैं तो अपने साथ शराब न पीने वाला ड्राइवर जरूर रखें. ऐसा इसलिए क्योंकि, आज रात शहर के हर चौक चौराहों पर पुलिसकर्मी एल्को मीटर से चेकिंग करते नजर आएंगे. इस चेकिंग के दौरान अगर शराब पीकर कोई गाड़ी चलाता पकड़ा गया तब उसे जेल की हवा खानी पड़ सकती है.

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने कहा कि हर जगह सुदृढ़ पुलिस व्यवस्था की गई है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोग उल्लासपूर्वक नए साल का जश्न मनाएं. साथ ही उन्होंने कहा कि शराब पीने वाले हुड़दंग नहीं करें और न ही ऐसी अवस्था में गाड़ी चलाएं. ऐसे लोग इतनी तैयारी जरूर कर लें कि उनकी गाड़ी चलाने वाले व्यक्ति ने शराब नहीं पी हो.

ये भी पढ़ें - औली में 10 से स्कीइंग प्रतियोगिता होना मुश्किल...  ढलानों पर नहीं टिक रही बर्फ़

ये भी देखें - PHOTOS: नैनीताल में साल का आखिरी दिन बना पर्यटक के लिए ज़िंदगी का आखिरी दिन

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

Tags: Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर