मसूरी में पर्यटकों की पिटाई, बोटिंग के समय को लेकर हुआ था विवाद

पर्यटक स्थल कंपनी गार्डन में देहरादून से मसूरी घुमने आए कुछ लोगों के साथ बोट चलाने वाले दो लोगों ने मारपीट की है.

Sunil Silwal | News18 Uttarakhand
Updated: July 19, 2019, 7:29 AM IST
मसूरी में पर्यटकों की पिटाई, बोटिंग के समय को लेकर हुआ था विवाद
पर्यटक स्थल कंपनी गार्डन में पर्यटकों के साथ मारपीट
Sunil Silwal
Sunil Silwal | News18 Uttarakhand
Updated: July 19, 2019, 7:29 AM IST
उत्तराखंड के पर्यटक स्थल कंपनी गार्डन में देहरादून से मसूरी घुमने आए कुछ लोगों के साथ बोट चलाने वाले दो लोगों ने मारपीट की है. इस घटना में एक पर्यटक को गंभीर चोट आई है जबकि दूसरे को हल्की चोट आई है. इस दौरान घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. इसके बाद दोनों पक्षों को पुलिस अपने साथ कोतवाली ले गई.

जानकारी के मुताबिक पर्यटकों और बोट चलाने वाले लोगों के बीच बोटिंग के समय को लेकर कहासुनी हुई. बोट चालक खुद को स्थानीय बताकर पर्यटकों के साथ हाथापाई पर उतर आए. मारपीट की इस घटना में एक पर्यटक को सिर पर गंभीर चोट आई है, जबकि दुसरे को हल्की चोटें आई हैं. पीड़ितों ने कोतवाली में स्थानीय युवाओं के खिलाफ लिखित तहरीर दी है.

पुलिस के प्रयास से देर रात दोनों पक्षों में समझौता हो गया.


पीड़ित से लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मारपीट करने वाले स्थानीय युवाओ को शांति भंग के आरोप में चालान कर दिया. लेकिन पुलिस के प्रयास से देर रात दोनों पक्षों में समझौता हो गया.

हल्द्वानी में करंट लगने से दो मजदूर बुरी तरह झुलसे-

वहीं, हल्द्वानी में करंट लगने से दो मजदूर बुरी तरह झुलस गए हैं. ये दोनों मज़दूर हाईटेंशन लाइन के नीचे काम कर रहे थे कि 33000 केवी की लाइन ने इन्हें खींच लिया और ये उससे चिपक गए. गंभीर हालात में उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. हाइटेंशन लाइन के नीचे अवैध निर्माण कार्य चल रहा था. हल्द्वानी के दमुवाढूंगा इलाके की यह घटना है.

बिहार के मोतिहारी ज़िले के रहने वाले गुड्डू और अफ़रोज़ मिस्त्री का काम करते हैं. इनमें से एक बुरी तरह झुलस गया है और उसकी हालत गंभीर है. दूसरे मज़दूर के हाथ और पैर झुलसे हैं और वह खतरे से बाहर है.
Loading...

ये भी पढ़ें- जानिए कौन हैं बर्खास्त होने वाली पहली जज अनुराधा गर्ग

ये भी पढ़ें- दारू नहीं जरूरी... सरकार के पास हैं पैसा जुटाने के ये विकल्प

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 7:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...