शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, बीजेपी युवा मोर्चा पदाधिकारी गिरफ्तार 

(सांकेतिक फोटो)
(सांकेतिक फोटो)

ट्रांजिट कैम्प इलाके में शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बंध बनाने वाले भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
देहरादून. उधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar) के रुद्रपुर में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (BJPYM) के एक पदाधिकारी पर महिला से बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ है. जिसके बाद इस पदाधिकारी गिरफ्तारी हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को उसके घर से गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी काफी दिन से फरार चल रहा था.

क्या है मामला
ट्रांजिट कैम्प इलाके में शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बंध बनाने वाले भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है. महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी भाजयुमो के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सुरेश विश्वास को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

फरार चल रहा था आरोपी
जानकारी के मुताबिक मुकदमे के बाद 30 मई से आरोपी फरार चल रहा था. ट्रांजिट कैम्प वार्ड- 10 की रहने वाली एक महिला ने 30 मई को ट्रांजिट कैम्प निवासी भाजयुमो के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सुरेश पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था.



ये भी पढ़ें: लखनऊ: MP के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत में सुधार, डॉक्टरों ने दिया बड़ा हेल्थ अपडेट

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच की गई. जांच में आरोप सही पाए गए. पुलिस को सौंपी गयी तहरीर में महिला द्वारा कहा गया है कि साल 2019 में उसकी मुलाकात वार्ड 10 ठाकुरनगर ट्रांजिट कैम्प निवासी सुरेश विश्वास से हुई थी. युवक ने उसे शादी का झांसा दिया और शारीरिक सम्बंध बनाए. इसके बाद युवक शादी से मुकर गया. जिसके बाद महिला ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस के मुताबिक आरोपी घर में बाहर से ताला लगा कर अन्दर सो रहा था.

ये भी पढ़ें:  दिल्ली वालों के लिए बहुत बड़ी राहत, केजरीवाल ने कहा- Corona के खिलाफ केंद्र के साथ मिल कर लड़ेंगे जंग!

गौरतलब है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी को बीजेपी द्वारा पद से हटा दिया था.  ट्रांजिट कैम्प थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी ने बताया आरोपी पर केस दर्ज कर लिया गया था. उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही थी. जिसके बाद आरोपी को मंगलवार को उसे घर से गिरफ्तार कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज