होम /न्यूज /उत्तराखंड /

Uttarakhand Crime: महिला ने अपने दो नन्हे-मुन्ने बच्चों को जहर खिलाया, फिर खुद भी दे दी जान; अन्य बड़ी खबरें भी

Uttarakhand Crime: महिला ने अपने दो नन्हे-मुन्ने बच्चों को जहर खिलाया, फिर खुद भी दे दी जान; अन्य बड़ी खबरें भी

काशीपुर में एक महिला ने दो बच्चों के साथ जहर खा लिया. महिला व उसके बेटे की मौत हो गई.

काशीपुर में एक महिला ने दो बच्चों के साथ जहर खा लिया. महिला व उसके बेटे की मौत हो गई.

नेताओं के नाम आने के कारण उत्तराखंड में लगातार चर्चा में बने हुए पेपर लीक घोटाले में एक और गिरफ्तारी हुई है. हरिद्वार ज़िले में गोलीकांड के मुख्य आरोपी व बीजेपी नेता को भी हिरासत में ले लिया गया. उत्तराखंड के अन्य इलाकों से भी अपराध की बड़ी खबरें यहां देखें.

अधिक पढ़ें ...

देहरादून. उधमसिंह नगर ज़िले के काशीपुर में एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया. दिल दहलाने वाली इस घटना में महिला व उसके दो साल के बेटे की मौत हो गई जबकि चार साल की बेटी का निजी अस्पताल में इलज चल रहा है. महिला ने यह आत्मघाती कदम किस वजह से उठाया? पुलिस इसकी जांच कर रही है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस के मुताबिक कचनाल गाजी निवासी कुसुमलता की शादी लगभग छह साल पहले दढियाल निवासी रामकिशोर से हुई थी. कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम गंगापुर में कुसुमलता अपने तीन बच्चों दीपिका ;4सालद्ध, लव ;2 सालद्ध अज्ञैर एक माह के बेटे जतिन के साथ पिछले डेढ़ साल से रह रही थी.

कुसुमलता का गंगापुर में किसी रिश्तेदारी में आना जाना था, जहां उसकी मुलाकात राजा नाम के युवक से हुई. पिछले डेढ़ साल से कुसुमलता राजा के साथ ही रहने लगी. कुसुमलता का अपने पति रामकिशोर से विवाद चल रहा था, जिसको लेकर गांव में दोनों के बीच सुलह कराने के लिए पंचायत भी की गई थी. एक माह पहले गंगापुर में उसकी तीसरी संतान हुई. बीते रोज राजा कहीं काम करने गया था कि उसके पीछे कुसमलता ने दीपिका और लव को जहर खिलाकर खुद भी जहर खा लिया. सूचना मिलने पर राजा व अन्य परिजनों ने उसे व बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया. कुसुमलता की मौत के बाद परिवार का कोई सदस्य कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

पेपर लीक मामले में 19वीं गिरफ्तारी

UKSSSC पेपर लीक मामले में STF ने आज गुरुवार को एक और आरोपी को अरेस्ट किया. आरोपी अंकित रमोला को उत्तरकाशी से गिरफ्तार करने के साथ ही इस मामले में अब तक 19 लोगों को पकड़ा जा चुका है. गौरतलब है कि यह मामला हाई प्रोफाइल होता जा रहा है और इसकी जांच में ईडी की मदद भी ली जा रही है.

गोलीकांड के इनामी आरोपी की परेड

यूपी पुलिस की तर्ज पर उत्तराखंड पुलिस ने 10 हजार के इनामी विष्णु अरोड़ा की परेड करवाई. हरिद्वार में खन्ना नगर गोलीकांड के मुख्य आरोपी को घर से दुकान तक पैदल घुमाया गया. 6 अगस्त से फरार चल रहे अरोड़ा की गिरफ्तारी गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद हुई. ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की खन्ना नगर कॉलोनी में गोली चलाने के मामले में दर्जनों लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ था.

बेटी से छेड़छाड़ करने वाले मनचलों ने पिता को पीटा

रुद्रपुर में नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करना एक पिता को महंगा पड़ गया. आरोप है कि मनचलों ने बाइक से घर आ रहे व्यक्ति को घेरकर हमला कर दिया. लोहे की रॉड और डंडों से बेरहमी से पिटाई कर सिर फोड़ दिया. घायल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. पीड़ित ने पुलिस पर सुनवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया. पीड़ित का कहना है कि घटना के बाद उसका परिवार डरा हुआ है. इधर एसपी सिटी ने मामला संज्ञान में होने और कार्यवाही करने की बात कही.

अश्लील वीडियो बनाकर लाखों की ठगी

हरिद्वार में एक हैरान करने वाले मामले में अश्लील वीडियो बनाकर एक महिला द्वारा 45 लाख रुपये ठगने का खुलासा हुआ. कोर्ट के आदेश पर रानीपुर कोतवाली में जो मुकदमा दर्ज हुआ, उसके अनुसार मुंबई में एक कारोबारी की इस महिला के साथ दोस्ती हुई थी. कारोबारी पिछले कुछ सालों से महिला के साथ वीडियो चैटिंग कर रहा था और इसी दरमियान मौकों का फायदा उठाते हुए महिला ने वीडियो बनाए और फिर ब्लैकमेल किया.
(गोविंद पाटनी, सतेंद्र बर्तवाल, पुलकित शुक्ला और चंदन बंगारी के इनपुट्स)

Tags: Paper Leak, Suicide Case, Uttarakhand Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर