'बिगबॉस सीजन 12' ने चर्चित पहलवान लाभांशु को बुलाया

लाभांशु ने कहा कि जिस तरह वह कुश्ती के खेल को खेल की भावना से खेलते हैं ठीक उसी तरह बिगबॉस के खेल को भी वह स्पोर्ट्समैन स्पिरिट के साथ खेलेंगे. लाभांशु ने कहा कि खिलाड़ी हमेशा ही एक नए चैलेंज के लिए तैयार रहता है.

Shailendra Singh
Updated: May 9, 2018, 11:39 AM IST
'बिगबॉस सीजन 12' ने चर्चित पहलवान लाभांशु को बुलाया
ऋषिकेश के पहलवान लाभांशु
Shailendra Singh
Updated: May 9, 2018, 11:39 AM IST
बहुचर्चित टीवी शो 'बिगबॉस सीजन 12' के लिए ऋषिकेश के रहने वाले चर्चित पहलवान लाभांशु को बुलावा आया है. बिग बॉस से बुलावा आने के बाद लाभांशु ने बताया कि वे 'बिगबॉस सीजन 12' में जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने कहा कि बिगबॉस में बुलावा आने की खबर उन्हें उनके कोच पवन कुमार शर्मा से मिली.

लाभांशु ने कहा कि बिगबॉस में शरीर के साथ-साथ दिमागी खेल में भी निपुण होना पड़ता है. लाभांशु ने कहा कि जिस तरह वह कुश्ती के खेल को खेल की भावना से खेलते हैं ठीक उसी तरह बिगबॉस के खेल को भी वह स्पोर्ट्समैन स्पिरिट के साथ खेलेंगे. लाभांशु ने कहा कि खिलाड़ी हमेशा ही एक नए चैलेंज के लिए तैयार रहता है.

मालूम हो कि लाभांशु तृतीय स्टूडेंट ओलंपिक इंटरनेशनल गेम्स 2017 में पाकिस्तानी पहलवान को हराकर देश के लिए स्वर्ण पदक जीत चुके हैं. लाभांशु ने 29 जुलाई 2017 को श्रीलंका में आयोजित स्टूडेंट ओलिंपिक इंटरनेशनल गेम्स में 120 किलोग्राम भार वर्ग की फ्री स्टाइल कुश्ती में स्वर्ण पदक जीता था. वर्ष 2014 में गंगा में डूबते दो लोगों को अपनी जान पर खेलकर बचाने वाले लाभांशु को तत्कालीन राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने एपीजे अब्दुल कलाम अवार्ड से नवाजा था. इतना ही नहीं 20 दिसंबर 2017 को लाभांशु जॉर्जिया में 20 टन का भारी भरकम ट्रक खींचकर वर्ल्ड रिकार्ड में भी अपना नाम दर्ज करवा चुके हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर