Assembly Banner 2021

देहरादून में बीजेपी ने बुलाई कोर ग्रुप की मीटिंग, दिनभर खड़े रहे सियासी कान

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और दिल्ली से आए रमण सिंह ने विधायकों से मुलाकात की.

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और दिल्ली से आए रमण सिंह ने विधायकों से मुलाकात की.

कोर ग्रुप की मीटिंग की बात का असर था कि एक के बाद एक विधायक गैरसैंण से हेलिकॉप्टर से देहरादून पहुंचते रहे. शाम 6 बजे करीब 30 विधायक मुख्यमंत्री आवास पहुंच गए.

  • Share this:
उत्तराखंड. शनिवार सुबह जब अचानक खबर आई कि देहरादून (Dehradun) में बीजेपी (BJP) कोर ग्रुप (core group) की मीटिंग होगी, तो दिल्ली (Delhi) से लेकर देहरादून और गैरसैंण तक सियासी माहौल बदल गया. सबकी चिंता यही थी कि आखिर अचानक बीजेपी कोर ग्रुप की मीटिंग क्यों बुलाई गई. सुबह 11 बजे सबसे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह (Raman Dingh), प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम दिल्ली से देहरादून पहुंचे. फिर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत भी बीजापुर सेफ हाउस पहुंचे. इसके बाद बीजेपी के सांसद अजय भट्ट, नरेश बंसल, माला राज लक्ष्मी भी पहुंच गए.

दोपहर 1:30 बजे खबर आई कि मुख्यमंत्री भी देहरादून आने वाले हैं और दोपहर 3:30 बजे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और मंत्री धन सिंह रावत भी देहरादून पहुंच गए. इस बीच यह खबर भी हवाओं में तैरने लगी कि सरकार के चेहरों में बदलाब हो सकता है. इसके अलावा भी कई अटकलें लगाई जाने लगीं.

शाम 4 बजे मुख्यमंत्री कोर ग्रुप की मीटिंग में आए और फिर आधे घंटे में सीएम आवास लौट गए. वहीं कोर ग्रुप की मीटिंग के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि मीटिंग में 18 मार्च को 4 साल के कार्यक्रम पर चर्चा हुई. उन्होंने साफ किया कि सरकार के चेहरे में बदलाव की बातें सिर्फ कयास हैं.



Youtube Video

एक के बाद एक विधायक गैरसैंण से हेलिकॉप्टर से देहरादून पहुंचते रहे. शाम 6 बजे करीब 30 विधायक मुख्यमंत्री आवास पहुंच गए. जहां रमन सिंह और सीएम त्रिवेंद्र सिंह ने विधायकों से मुलाकात की. सीएम ने 18 मार्च के प्रोग्राम पर भी बात की. फिर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह 7 घंटे बाद देहरादून से शाम 7 बजे दिल्ली रवाना हो गए. आखिर में यही बात सामने आई कि 18 मार्च को अच्छा और बड़ा प्रोग्राम होगा और सरकार में चेहरे के बदलाव की कोई बात नही है.

वहीं, खबर यह भी आई कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने सभी नेताओं से तालमेल को लेकर बात की. आपको बता दें कि रमन सिंह उस छत्तीसगढ़ राज्य के 3 बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं, जिसका गठन उत्तराखंड से हुआ और छोटे राज्यों की सियासत को रमन सिंह बेहतर तरीके से समझते हैं. वहीं, सीएम रविवार को गैरसैंण जाएंगे और 18 मार्च के प्रोग्राम को लेकर सभी जिला अध्यक्ष के साथ मीटिंग करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज