Assembly Banner 2021

रावत सरकार की चौथी वर्षगांठ से पहले अचानक बुलाई गई BJP कोर ग्रुप की मीटिंग, सेफ हाउस में होगा विमर्श

BJP Meeting: देहरादून में 7 मार्च को बीजेपी कोर ग्रुप की मीटिंग होने वाली है.

BJP Meeting: देहरादून में 7 मार्च को बीजेपी कोर ग्रुप की मीटिंग होने वाली है.

त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार के कार्यकाल के 4 साल पूरा होने से पहले बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक के  अचानक बुलाए जाने से सियासत तेज. मीटिंग में शामिल होंगे पार्टी के दिग्गज नेता और पदाधिकारी.

  • Share this:
देहरादून. बीजेपी सरकार की चौथी वर्षगांठ यानी 18 मार्च से पहले 7 मार्च को देहरादून में बीजेपी कोर ग्रुप की मीटिंग होने वाली है. दोपहर 2 बजे के बाद देहरादून के बीजापुर सेफ हाउस में मीटिंग होगी. बीजेपी कोर ग्रुप की ये मीटिंग अचानक बुलाई  गई है. अब तक इससे पहले कोर कमेटी की मीटिंग का कोई प्रोग्राम नहीं था. बीजापुर सेफ हाउस में होने वाली मीटिंग में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, सभी सांसद, मंत्री मदन कौशिक और धन सिंह रावत शामिल होंगे.

बीजेपी कोर ग्रुप की इस अचानक बुलाई गई बैठक का मुख्य एजेंडा सरकार के 4 साल पर 18 मार्च को होने वाला प्रोग्राम पर विचार-विमर्श बताया जा रहा है. 18 मार्च को त्रिवेंद्र सरकार के 4 साल पूरे हो रहे हैं. इस मौके को बीजेपी खास बनाना चाहती है, ताकि सरकार की उपलब्धियों का संदेश जनता के पास सीधा जाए. कोर कमेटी की बैठक में इसी को लेकर चर्चा हो सकती है. इस बैठक के नतीजों को लेकर उत्तराखंड के सियासी गलियारे में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से लेकर कार्यकर्ता तक इसके बारे में चर्चाएं कर रहे हैं.

Youtube Video




प्रदेश कार्यसमिति, चिंतन शिविर भी जल्द
12 मार्च को बीजेपी के चिंतन शिविर का भी आयोजन होना है, वहीं 13-14 मार्च को पार्टी की कार्यसमिति की बैठक होने वाली है. दोनों ही बैठकों को अगले साल 2022 के विधानसभा चुनाव के लिहाज से अहम बताया जा रहा है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि 12-13 मार्च की मीटिंग के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी देहरादून आ सकते हैं. खबर यह भी है कि जेपी नड्डा के दौरे को लेकर भी कोर ग्रुप की मीटिंग में चर्चा हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज