लाइव टीवी

राफ़ेल को लेकर बीजेपी हमलावर, शनिवार को राहुल गांधी के ख़िलाफ़ प्रदेश भर में धरने-प्रदर्शन

Kishore Kumar Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: November 15, 2019, 6:35 PM IST
राफ़ेल को लेकर बीजेपी हमलावर, शनिवार को राहुल गांधी के ख़िलाफ़ प्रदेश भर में धरने-प्रदर्शन
भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के देहरादून दौरे के दौरान पार्टी ने राफ़ेल मुद्दे को लेकर शनिवार को प्रदेश भर में धरने-प्रदर्शन करने का ऐलान कर दिया है.

बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्ट पदाधिकरियों को 2022 के चुनावों के लिए पार्टी लाइन और एजेंडा दिया.

  • Share this:
देहरादून. सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले के बाद बीजेपी (BJP) राफ़ेल (Raffel) को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमलावर हो गई है. भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के देहरादून (Dehradun) दौरे के दौरान पार्टी ने इस मुद्दे को लेकर शनिवार को प्रदेश भर में धरने-प्रदर्शन करने का ऐलान कर दिया है. इससे पहले देहरादून आकर नड्डा ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों, विधायकों के साथ ही सांसदों के साथ बैठक की. जेपी नड्डा ने पार्ट पदाधिकरियों को 2022 के चुनावों के लिए पार्टी लाइन और एजेंडा दिया.

समीक्षा होगी

बीजेपी के उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने पत्रकारों को बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के आगामी कार्यक्रम के बारे में चर्चा की. उन्होंने कहा कि बैठक में त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों और पार्टी के कार्यक्रम की भी समीक्षा की जाएगी.

जाजू ने कहा कि बीजेपी शनिवार को राफ़ेल को लेकर प्रदेशव्यापी प्रदर्शन करेगी, जो सभी ज़िला मुख्यालयों में होगा. जाजू ने कहा कि राफेल को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने साफ़ कर दिया कि राहुल गांधी फ़ेल है. राहुल गांधी ने जिस तरीके से दोषारोपण कर न सिर्फ़ प्रधानमंत्री मोदी को बदनाम करने की कोशिश की और देश के डिफेंस के मुद्दे को उठाकर देश की गरिमा को कम करने का काम किया .

श्याम जाजू ने कहा कि एक जिम्मेदार पार्टी के नेता होने के अनुसार उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. देश की न्याय व्यवस्था ने यह स्पष्ट कर दिया कि राफेल में कोई भी साजिश नहीं हुई है कोई करप्शन नहीं हुआ है.

महाराष्ट्र में बेमेल गठबंधन

महाराष्ट्र में चल रही राजनीतिक उठापटक पर कहा बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन की सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी क्योंकि यह बिना तालमेल वाला गठबंधन है.
Loading...

चुनाव में जाते वक्त भारतीय जनता पार्टी के साथ शिवसेना ने मुद्दों पर गठबंधन किया था जनता से विकास के नाम पर वोट मांगे थे. जनता को धोखा देकर इस तरह के बेमेल गठबंधन से सरकार ज्यादा दिन नहीं चलती और भारतीय जनता पार्टी जनता के मुद्दों पर नफ़ा-नुक़सान नहीं देखती.

ये भी देखें:

उत्तराखंड बीजेपी में भी नए प्रदेश अध्यक्ष की सुगबुगाहट तेज़, रेस में हैं ये तीन नाम

यौन शोषण के आरोप में उत्तराखंड BJP से हटाए संजय कुमार को हरियाणा में एंट्री... कहीं हां, कहीं ना

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 6:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...