होम /न्यूज /उत्तराखंड /Uttarakhand: श्रीनगर में शिवराज की हुंकार, बोले- राहु और केतु से रहना सावधान, जानें किस पर कसा तंज

Uttarakhand: श्रीनगर में शिवराज की हुंकार, बोले- राहु और केतु से रहना सावधान, जानें किस पर कसा तंज

मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर साधा निशाना. (फोटो-@OfficeofSSC)

मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर साधा निशाना. (फोटो-@OfficeofSSC)

Uttarakhand Elections 2022: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए श्रीनगर पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौह ...अधिक पढ़ें

श्रीनगर. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Elections 2022) को लेकर प्रचार का दौर चरम पर है. इस बीच आज यानी सोमवार को मध्य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने राज्‍य के श्रीनगर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के 4 धाम सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा इनके नेता वहीं माथा टेकते हैं. इसके साथ कहा कि यहां राहु-केतु घूम रहे हैं. मेरा मतलब राहु से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और केतु से अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) है. यह दोनों यहां के विकास को ग्रहण लगा देंगे.

इसके साथ शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह दोनों सिर्फ चुनाव में वादे करके चले जाते हैं, एक भी वादा निभाते नहीं हैं. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी हिंदू और हिंदुत्व को अलग बताते हैं. हिंदुत्व का विरोध करते हैं.भगवान श्री राम विरोधी कांग्रेस के नेता क्या जाने हिंदू और हिंदुत्व? अब तो राहुल गांधी भी चुनाव में राम-राम जपने लगे हैं, लेकिन ये कभी भरोसे लायक नहीं हैं. सीएम ने कहा कि देश में मनोरंजन के दो शो चल रहे हैं ‘द कपिल शर्मा शो’ और दूसरा शो सियासत में राहुल गांधी हैं. सोशल मीडिया पर लोग राहुल गांधी के बयानों से मनोरंजन कर रहे हैं.

राहुल गांधी पर लगाया ये आरोप
इसके साथ शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी देश को सांप्रदायिकता की आग में झोंकना चाहते हैं? उनकी पार्टी के हरीश रावत करते हैं कि कांग्रेस में मगरमच्छ आ गए हैं. भाजपा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में सब आपस में ही लड़ रहे हैं और जमकर खींचतान मची हुई है.राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट लड़ रहे हैं, तो छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव. आपस में ही लड़ने वाली कांग्रेस प्रदेश का विकास नहीं कर सकती है. इनसे सावधान रहने की जरूरत है.

शिवराज ने की धामी की तारीफ
मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की तारीफ करते हुए उनके नाम का अनोखा मतलब बता डाला है. सीएम शिवराज ने ट्वीट किया, ‘ श्रद्धेय अटल जी ने उत्तराखंड बनाया, प्रधानमंत्री ने उसे संवारा और अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उसमें विकास के और रंग भर रहे हैं. पुष्कर का मतबल सरोवर होता है और कमल तो सरोवर में ही खिलता है, वह लगातार मेहनत कर रहे हैं, इसलिए उन्हें फिर से मौका दीजिए.

Tags: Arvind kejriwal, CM Shivraj Singh Chouhan, Rahul gandhi, Uttarakhand elections, Uttarakhand Elections 2022

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें