बदरीनाथ के बीजेपी विधायक ने की भुवन चंद्र खंडूड़ी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग

फ़ेसबुक पोस्ट में विधायक भट्ट ने यह भी कहा कि जनरल खंडूड़ी के कहने पर बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई पार्टी ने की है.

Rajesh Dobriyal | News18 Uttarakhand
Updated: March 16, 2019, 12:26 PM IST
बदरीनाथ के बीजेपी विधायक ने की भुवन चंद्र खंडूड़ी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग
बदरीनाथ के बीजेपी विधायक महेंद्र भट्ट ने फ़ेसबुक पर मेजर जनरल (रिटायर्ड) भुवन चंद्र खंडूड़ी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की है.
Rajesh Dobriyal | News18 Uttarakhand
Updated: March 16, 2019, 12:26 PM IST
पौड़ी से मौजूदा सांसद मेजर जनरल (रिटायर्ड) भुवन चंद्र खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूड़ी के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा से उत्तराखंड की राजनीति गर्मा गई है. कहा जा रहा है कि देहरादून के परेड ग्राउंड में होने वाली कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में मनीष खंडूड़ी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. अब तक बीजेपी कहती रही है कि मनीष खंडूड़ी कांग्रेस में शामिल भी हो जाते हैं तो पार्टी को कोई फ़र्क नहीं पड़ता लेकिन अब एक बीजेपी विधायक ने पौड़ी सांसद भुवन चंद्र खंडूड़ी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग कर दी है.

VIDEO: मनीष खंडूड़ी के कांग्रेस में शामिल होने पर क्या कहती है पौड़ी की जनता...

 



बदरीनाथ के बीजेपी विधायक महेंद्र भट्ट ने फ़ेसबुक पर मेजर जनरल (रिटायर्ड) भुवन चंद्र खंडूड़ी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की है. शुक्रवार रात करीब नौ बजे फ़ेसबुक पोस्ट में भट्ट ने मनीष खंडूड़ी के कांग्रेस में शामिल होने की सूरत में सांसद खंडूड़ी के ख़िलाफ़ कार्रवाई करने की मांग की.

mahendra bhatt on khanduri
बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट की फ़ेसबुक पोस्ट


अपनी पोस्ट में विधायक भट्ट ने लिखा, “मित्रों मैं आज काफ़ी दुखी हूं. मुझे अब भी विश्वास है कि जनरल खंडूड़ी के बेटे कांग्रेस में नहीं जाएंगे. अगर चले गए तो पार्टी को जनरल खंडूड़ी पर अनुशासन की कार्रवाई करनी चाहिए. क्योंकि जनरल खंडूड़ी के कहने पर बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई पार्टी ने की है. प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और मुख्यमंत्री को जनरल खंडूड़ी के घर उनके बेटे के बारे में नहीं जाना चाहिए था. जो व्यक्ति अपने परिवार को बीजेपी से न जोड़ सका वह व्यक्ति डॉक्टर हेडगेवार और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के विचारों से दूर है. मैं इनके विचारों से जुड़ा हूं. जय हिंद. मोदी जी ज़िंदाबाद. फिर बीजेपी सरकार.”

mahendra bhatt on khanduri 2
बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट की फ़ेसबुक पोस्ट

Loading...

बता दें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट यही कहते रहे हैं कि मनीष खंडूड़ी के कांग्रेस में शामिल होने से कोई नुक़सान नहीं होगा, न वह बीजेपी के सदस्य हैं और न ही किसी और तरह से पार्टी से जुड़े हैं. महेंद्र भट्ट बीजेपी के अकेले ऐसे नेता रहे हैं जिन्होंने खुलकर मनीष खंडूड़ी को लेकर पहले भी टिप्पणी की है. गुरुवार को उन्होंने फ़ेसबुक पर टिप्पणी की थी कि मनीष खंडूड़ी कांग्रेस में शामिल नहीं हो सकते, उनके संस्कार ऐसे नहीं हैं.

देहरादून में राहुल गांधी की परिवर्तन रैली आज, BJP के कई नेता कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

VIDEO: दून में राहुल गांधी की परिवर्तन रैली, उत्साह में कांग्रेसी कार्यकर्ता

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...