तीसरे दिन भी 'गायब' हैं भाजपा विधायक महेश नेगी, पीड़िता ने दर्ज करवाए बयान
Dehradun News in Hindi

तीसरे दिन भी 'गायब' हैं भाजपा विधायक महेश नेगी, पीड़िता ने दर्ज करवाए बयान
पीड़िता ने कहा कि पुलिस विधायक के दबाव में काम कर रही है क्योंकि पुलिस ने उसकी तहरीर पर कोई भी कार्रवाई नहीं की है.

हल्द्वानी में विधायक महेश नेगी के घर पर उनकी कार खड़ी है लेकिन फ़ोन पर उन्होंने रिपोर्टर से कहा कि वह घर पर नहीं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 3:42 PM IST
  • Share this:
देहरादून. द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी ब्लैकमेलिंग और यौन शोषण मामले में बुधवार को पीड़िता अपनी भाभी के साथ नेहरु कॉलोनी चौकी पहुंची. ब्लैकमेलिंग मामले में पुलिस ने महिला और उसकी भाभी से पूछताछ की. विधायक की पत्नी की शिकायत में दोनों पर ही ब्लैकमेलिंग का आरोप है. उधर पुलिस में बयान दर्ज करवाने के बाद पीड़िता ने फिर पुलिस पर एकतरफ़ा कार्रवाई करने का आरोप लगाया और कहा कि वह इंसाफ़ के लिए हाईकोर्ट की शरण लेगी.

हाईकोर्ट की शरण लेगी पीड़िता 

देहरादून के नेहरु कॉलोनी पुलिस स्टेशन में पुलिस के सामने बयान दर्ज करने के बाद पीड़िता ने कहा कि पुलिस विधायक के दबाव में काम कर रही है. पुलिस ने उसकी तहरीर पर कोई भी कार्रवाई नहीं की है और इसलिए वह अब इंसाफ़ के लिए हाईकोर्ट की शरण में जाएगी.



पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए पीड़िता ने यह स्वीकारा कि उसकी विधायक के साथ बातचीत हो रही थी. पीड़िता ने कहा कि वह पहले पुलिस के पास इसलिए नहीं गई क्योंकि विधायक से उनकी लगातार बातचीत चल रही थी और वह नहीं चाहती थी कि यह मामला सार्वजनिक हो.
विधायक गायब 

दूसरी ओर बीजेपी विधायक महेश नेगी आज तीसरे दिन भी पूछताछ के लिए पुलिस के सामने पेश नहीं हुए. हल्द्वानी से न्यूज़ 18 संवाददाता शैलेंद्र नेगी ने बताया कि जबसे यह मामला सामने आया है विधायक गायब हैं. वह फ़ोन पर तो बात कर रहे हैं लेकिन न कैमरे के सामने आ रहे हैं और न ही किसी से मिल रहे हैं.

हल्द्वानी में विधायक महेश नेगी के घर पर उनकी कार खड़ी है लेकिन वह नहीं मिल पा रहे. विधायक महेश नेगी ने न्यूज़ 18 संवाददाता से फ़ोन पर कहा कि वह घर पर नहीं हैं. महेश नेगी न देहरादून में मिल रहे हैं, न हल्द्वानी में और न ही द्वाराहाट में.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज