• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttarakhand
  • »
  • BJP MLA यौन शोषण-ब्लैकमेलिंग केसः आरोपित महिला और मां से पूछताछ, पति का इंतज़ार

BJP MLA यौन शोषण-ब्लैकमेलिंग केसः आरोपित महिला और मां से पूछताछ, पति का इंतज़ार

जांच अधिकारी का कहना है कि जांच पड़ताल में पुलिस को पूरा सहयोग मिल रहा है.

जांच अधिकारी का कहना है कि जांच पड़ताल में पुलिस को पूरा सहयोग मिल रहा है.

महिला का पुलिस पर दबाव में काम करने का आरोप, कहा- पति की हत्या करवाने की बात कही थी MLA ने

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड की राजनीति में हलचल मचाने वाले बीजेपी विधायक यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग केस में शुक्रवार को पुलिस ने ब्लैकमेल के मामले में आरोपित महिला और उसकी मां के बयान लिए हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार इनसे बयानों से पुलिस को अहम जानकारी हाथ लगी है जिसके आधार पर केस आगे बढ़ रहा है. ब्लैकमेलिंग के आरोपित आखिरी व्यक्ति आरोपित महिला के पति के बयान अभी दर्ज होने बाकी हैं जो शनिवार को देहरादून पहुंचकर अपने बयान दर्ज करवा सकते हैं. इससे पहले आरोपित महिला के पति ने यह कहकर देहरादून आने से इनकार कर दिया था कि यहां उनकी जान को खतरा हो सकता है. उधर विधायक महेश नेगी पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला ने फिर पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाया है.

शनिवार को आ सकता है आरोपित महिला का पति

बता दें कि 13 अगस्त को द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी की पत्नी ने एक महिला सहित 4 लोगों पर 5 करोड़ रुपये का ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया था. विधायक की पत्नी का आरोप है कि महिला उसके विधायक पति की छवि धूमिल करने की धमकी देकर पैसे मांग रही है.

विधायक की पत्नी ने महिला सहित उसकी भाभी, मां और पति पर ब्लैकमेल का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला, उसकी भाभी और मां के बयान दर्ज कर लिए हैं. अब शनिवार को महिला का पति देहरादून बयान दर्ज करवाने आ सकते हैं.

पति को मरवाने की बात कही थी? 

शुक्रवार को बयान दर्ज करवाने के बाद महिला ने फिर कहा कि सत्ताधारी दल के विधायक पुलिस पर लगातार दबाव बना रहे हैं और इसी के चलते पुलिस उसकी शिकायत पर मुक़दमा भी दर्ज नहीं कर रही. आरोपित महिला ने आरोप लगाया कि विधायक महेश नेगी ने उसके पति को भी जान से मारने की बात कही थी. महिला के अनुसार विधायक ने कहा था कि वह अपने पति से समझौता कर ले, जिसके बाद विधायक उसके पति को मरवा देंगे.

आरोपित महिला को महेश नेगी द्वारा कोर्ट से भेजा गया नोटिस भी मिला है. इसमें महिला द्वारा महेश नेगी की छवि धूमिल करने की बात कही गई है.

पुलिस फूंक-फूंक कर रख रही कदम

क्योंकि मामला हाईप्रोफाइल है जिसके चलते पुलिस हर कदम फूंक-फूंक कर आगे बढ़ती दिखाई दे रही है. जांच अधिकारी, सीओ सदर अनुज कुमार ने बताया कि इस मामले में लंबी पूछताछ के बाद आरोपित महिला, विधायक की पत्नी और बेटे सहित तीन लोगों के साथ ही विधायक महेश नेगी के भी कलमबंद बयान दर्ज हो चुके हैं.



जांच अधिकारी का कहना है कि दोनों ही पक्षों की ओर से जिन बातों पर शक हो रहा है, उन मामलों पर बारी-बारी से पूछताछ की जा रही है ताकि इस केस की सत्यता सामने आ सके. मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों ही पक्षों से लगातार पूछताछ चल रही है. जांच अधिकारी का कहना है कि जांच पड़ताल में पुलिस को पूरा सहयोग मिल रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज