Home /News /uttarakhand /

Uttarakhand Elections 2022 : 'जन आशीर्वाद यात्रा' से आज से BJP फिर शुरू करेगी अधूरा छूटा चुनावी अभियान

Uttarakhand Elections 2022 : 'जन आशीर्वाद यात्रा' से आज से BJP फिर शुरू करेगी अधूरा छूटा चुनावी अभियान

उत्तराखंड में भाजपा अपना चुनावी अभियान शुरू करने जा रही है.

उत्तराखंड में भाजपा अपना चुनावी अभियान शुरू करने जा रही है.

Jan Ashirwad Yatra of BJP : अगस्त में बीजेपी ने प्रदेश में 'जन आशीर्वाद यात्रा' का बिगुल फूंका था, लेकिन तय कार्यक्रम के अनुसार शेड्यूल पूरा नहीं हो सका था. अब केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट अपना चुनावी काफिला लेकर राज्य भर में लोगों तक पहुंचेंगे.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    देहरादून. अगले साल मार्च में होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा अपना अभियान शुक्रवार को औपचारिक तौर पर फिर शुरू करने जा रही है. पार्टी की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ की शुरूआत आज केंद्रीय मंत्री और उत्तराखंड से सांसद अजय भट्ट के संसदीय क्षेत्र की श्रीनगर विधानसभा सीट से होगी.. इस विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व उत्तराखंड सरकार के मंत्री धनसिंह रावत करते हैं. भाजपा के उत्तराखंड अध्यक्ष मदन कौशिक के इस यात्रा के शुभारंभ पर मौजूद रहने की खबरें हैं.

    भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तराखंड राज्य प्रभारी दुष्यंत गौतम के हवाले से मीडिया में आई रिपोर्ट्स में कहा गया कि इस यात्रा के माध्यम से भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों का तमाम ब्योरा जनता तक पहुंचाया जाएगा. गौतम ने यह दावा भी किया कि राज्य में जिस तरह विकास कार्य हुए हैं, उनके चलते भाजपा को भारी जनसमर्थन मिल रहा है.

    ये भी पढ़ें : विधायक यौन शोषण केस : पीड़िता ने अब CM धामी से की महेश नेगी की DNA जांच की मांग

    अगस्त में टल गई थी यात्रा!
    उत्तराखंड भाजपा के एक वरिष्ठ कार्यकर्ता के हवाले से कहा गया कि यह यात्रा 16 अगस्त को राज्य में शुरू हुई थी, लेकिन कुछ अपरिहार्य कारणों से टल गई थी. अब फिर शुरू हो रही इस यात्रा में राज्य के और हिस्सों तक पार्टी पहुंचेगी. पहले चरण यानी अगस्त में भट्ट ने यात्रा शुरू करते हुए हरिद्वार और टिहरी में रैलियां की थीं, अब वह बाकी राज्य में जनता के बीच पहुंचेंगे.

    ये भी पढ़ें : Kumbh Fake Covid-19 Testing Scam: तीनों मुख्य आरोपी अब भी गिरफ्त में नहीं, पुलिस को क्यों नहीं मिल रहा सुराग?

    uttarakhand news, uttarakhand bjp, uttarakhand assembly eletion 2022, uttarakhand election 2022, उत्तराखंड न्यूज़, उत्तराखंड बीजेपी, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव

    एक चुनावी रैली में अजय भट्ट. (File Photo)

    श्रीनगर से यात्रा शुरू करने के पीछे विशेष रणनीति
    गौरतलब है कि भाजपा अपनी जन आशीर्वाद यात्रा का यह अधूरा चरण श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र से विशेष रणनीति के साथ शुरू कर रही है, क्योंकि यह क्षेत्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल की सियासी पकड़ वाला इलाका माना जाता है. 2012 में गोदियाल ने यहां से जीत दर्ज की थी, लेकिन 2017 में वह यहां से चुनाव हार गए थे.

    Tags: Jan Ashirwad Yatra, Uttarakhand BJP, Uttarakhand news, Uttarakhand politics

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर